Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : दो भाईयों की मिली सिर कटी लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी, महिला सहित तीन गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
4 Oct 2022 3:04 PM GMT
UP Crime
x

बुलंदशहर। UP Crime जिले के रजपुरा के जंगल में अवैध संबंध के चलते दो चचेरे भाईयों की सिर काटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। दोनों के शव जंगल में मिले है। पुलिस ने मामले में महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं मामले में शामिल एक पुलिस कांस्टेबल फरार है, …

UP Crime

बुलंदशहर। UP Crime जिले के रजपुरा के जंगल में अवैध संबंध के चलते दो चचेरे भाईयों की सिर काटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। दोनों के शव जंगल में मिले है। पुलिस ने मामले में महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं मामले में शामिल एक पुलिस कांस्टेबल फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

Read More : UP Crime : खेत में किशोरी की नग्न लाश, गला दबाकर की हत्या, परिजनों ने जताई गैंगरेप की आशंका…

बता दें कि गांव में रहने वाले नरेश ने 1 अक्टूबर को थाने में सूचना दी की उनका बेटा भूपेंद्र उर्फ गोलू 23 वर्ष और भतीजा जगदीश ऊर्फ भूरा 19 वर्ष लापता हो गए हैं। दोनों शनिवार को काली मां की शोभा यात्रा देखने गए थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। आस-पास और रिश्तेदारी में पूछा, लेकिन पता नहीं चला। यह परिवार गांव में ज्वाइंट फैमिली में रहता है।

Read More : UP Crime : पत्नी बेटी के साथ मिलकर बनाती थी रील, पति ने फावड़े से दोनों की हत्या की, गिरफ्तार…

मंगलवार सुबह संभल में रजपुरा के जंगल में दोनों युवकों के धड़ पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों को भी बुलाया गया। परिजनों ने कपड़े और शरीर के आधार पर दोनों सिर कटे धड़ों की शिनाख्त भूपेंद्र और जगदीश के तौर पर की। दोनों के शव जंगल में 300 मीटर की दूरी पर पड़े मिले। पुलिस ने गांव की महिला व उसके बेटे समेत तीन को उठाया और सख्ती से पूछताछ की तो दोहरे हत्याकांड से पर्दा उठा।

Read More :
UP Crime : गर्दन काटकर युवक की निर्मम हत्या, कातिल ले गए सिर, पुलिस जांच में जुटी…

एसएसपी श्लोक के मुताबिक, गांव की महिला के साथ मृतक भूपेंद्र उर्फ गोलू के अवैध संबंध थे। आरोपी महिला के दो बेटे हैं जिनमें बड़ा बेटा तुषार दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल और छोटा बेटा पास के ही कॉलेज से बी-कॉम कर रहा है। महिला के बड़े बेटे ने अपनी मां के साथ भूपेंद्र उर्फ गोलू को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

Read More : UP Crime : मासूम बच्चे की तकिए से मुंह दबाकर की हत्या, कुंए में फेंका शव, हैवान पिता गिरफ्तार…

एसएसपी के मुताबिक तुषार ने अपने छोटे भाई और गांव के एक और शख्स के साथ मिलकर मौका पाकर 1 अक्टूबर की रात जब भूपेंद्र अपने चचेरे भाई जगदीश के साथ निकला तो तीन लोगों ने दोनों का अपहरण कर लिया और दोनों के सिर धड़ से अगल कर दिये। उसके बाद गांव से करीब 40 किमी दूर ले जाकर दोनों के धड़ जंगल में फेंक दिये। हालांकि दोनों के सिर अभी तक नहीं मिल पाए हैं। सिर की तलाश भी की जा रही है।

Read More : UP Crime : नहर के पास बोरे में मिला महिला का शव, पुलिस जांच में जुटी…

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि दो अक्तूबर को मृतकों के परिवार वालों से अपहरण के बाद 5 करोड़ की फिरौती भी मांगी गई थी। पुलिस ने महिला और उसके छोटे बेटे और गांव के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का कांस्टेबल बेटा वारदात के बाद फरार है। महिला का छोटा बेटा दबिश के दौरान गांव से भाग गया था, जिसे मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है।

Read More : UP Crime : दो मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या, मां ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

उसे पैर में गोली मारकर पकड़ा गया है। उसके बाद उसकी मां और गांव के एक शख्स को पकड़ा गया। मृतक भूपेंद्र के पिता का नाम नरेश है। वह सफाईकर्मी है। भूपेंद्र बीएड का स्टूडेंट था। वहीं, मृतक जगदीश आईटीआई का छात्र था। उसके पिता विजय पोस्ट ऑफिस में नौकरी करते हैं। पुलिस ने बताया कि परिवार सीधा-सादा है। गांव में उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है।

Next Story