Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : गर्दन काटकर युवक की निर्मम हत्या, कातिल ले गए सिर, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
27 Sep 2022 3:11 PM GMT
UP Crime
x

मेरठ। UP Crime जिले के परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम खजूरी में अज्ञात व्यक्ति ने एक युवक की गर्दन काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक का सिर लेकर फरार हो गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को …

UP Crime

मेरठ। UP Crime जिले के परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम खजूरी में अज्ञात व्यक्ति ने एक युवक की गर्दन काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक का सिर लेकर फरार हो गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : UP Crime : मासूम बच्चे की तकिए से मुंह दबाकर की हत्या, कुंए में फेंका शव, हैवान पिता गिरफ्तार…

बता दें कि ग्राम खजूरी निवासी धीरेंद्र उर्फ भगत के चार बेटी और दो लड़का है। जिसमें से उसका छोटा बेटा अमन उर्फ दीपक सबसे छोटा था। दो दिन पूर्व अमन नौकर के साथ खेत पर चारा लेने गया था। हालांकि वह कुछ समय देर वापस आ गया लेकिन उसके बाद अचानक गायब हो गया। परिजन ने आसपास खोजा भी लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

Read More : UP Crime : नहर के पास बोरे में मिला महिला का शव, पुलिस जांच में जुटी…

मंगलवार सुबह करीब 7 बजे गांव के ही मुनकाद अपने भाई के साथ खेत पर चारा लेने गया था। जैसे ही वह वहां पहुंचे तो चकरोड में खून देख कर रुक गए। खून की बूंदे देखकर पीछा किया तो 20 मीटर दूर गन्ने के खेत में गर्दन कटा युवक का शव मिला। शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों का जमवाड़ा लग गया और धीरेंद्र भी बड़े बेटे निखिल के साथ पहुंच गए और बेल्ट व हाथ के निशान को देखकर अमन के रूप में पहचान की।

Read More : UP Crime : दो मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या, मां ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

पुलिस ने गर्दन विहीन शव को मर्चरी के लिए भेज दिया। एसपी देहात केशव मिश्रा भी पहुंचे और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मृतक के पिता ने रंजिश होने की बात को नकार दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Next Story