Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : मासूम बच्चे की तकिए से मुंह दबाकर की हत्या, कुंए में फेंका शव, हैवान पिता गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
26 Sep 2022 3:30 PM GMT
UP Crime
x

कन्नौज। UP Crime जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सौंसरापुर में एक हैवान पिता ने अपने मासूम बच्चे की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी ने उसका शव को कुंए में फेंक दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। Read More : UP Crime …

UP Crime

कन्नौज। UP Crime जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सौंसरापुर में एक हैवान पिता ने अपने मासूम बच्चे की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी ने उसका शव को कुंए में फेंक दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read More : UP Crime : नहर के पास बोरे में मिला महिला का शव, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि बच्चे के गायब होने के बाद 23 सितंबर को आरोपी की पत्नी शमा परवीन ने बच्चे के अपहरण का मामला दर्ज कराया था और अपने पति पर इसका शक जाहिर किया था। इस आधार पर पुलिस ने जान मोहम्मद को हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन वह अपना जुर्म को छिपाने के लिए पुलिस को लगातार गुमराह करता रहा और साढ़ू पर ही बच्चे के अपहरण का आरोप लगाता रहा।

Read More : UP Crime : दो मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या, मां ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

इस दौरान पुलिस को पता चला कि उसका रुपयों को लेकर अपने साढ़ू से विवाद चल रहा है। साथ ही वह पत्नी और साढ़ू के रिश्ते पर शक भी करता था। इसके बाद मामले में पुलिस ने आरोपी से पूछताछ में सख्ती दिखाई तो उसने अपना गुनाह कबूल किया। आरोपी जान मोहम्मद ने पुलिस को बताया कि घटना वाली रात 10 बजे उसके बेटे अलफैज ने उससे बिस्कुट मांगा।

Read More : UP Crime : घर के चारपाई में मिली मां-बेटी की लाश, दोनों के सिर पर चोट का निशान, पुलिस जांच में जुटी…

बिस्कुट खाकर मासूम सो गया और उसने रात डेढ़ से दो बजे के बीच चारपाई पर ही बेटे के मुंह पर तकिए से काफी देर तक दबाए रखा। बच्चे की मौत के बाद वह रात के समय गांव के पास कुएं में बच्चे के शव को फेंककर घर आ गया। मामले में पुलिस ने बच्चे का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Next Story