Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : दो मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या, मां ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
20 Sep 2022 9:45 AM GMT
UP Crime
x

अमेठी। UP Crime जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम कुकहा रामपुर में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक मां ने अपने दो मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं घटना के बाद खुद फांसी के फंदे पर झुलकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस …

UP Crime

अमेठी। UP Crime जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम कुकहा रामपुर में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक मां ने अपने दो मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं घटना के बाद खुद फांसी के फंदे पर झुलकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : UP Crime : घर के चारपाई में मिली मां-बेटी की लाश, दोनों के सिर पर चोट का निशान, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि घटना के दिन मां अपने बच्चों के साथ खाना खाकर सोने चली गई। जब सुबह देर तक नहीं उठी तो उसकी सास ने दरवाजा खुटखटाया और आवाज दी। जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो बुजुर्ग सास ने पड़ोसियों को बुलाकर दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन दरवाजा नहीं खुला, तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

Read More : UP Crime : चोरी के इरादे से घर में घुसकर व्यापारी की चाकू मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी…

पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो देखा कि दो साल के पुत्र और चार साल की पुत्री मृत अवस्था में पड़े है। दोनों के गले में धारदार हथियार से रेतने का निशान है। वहीं महिला का शव साड़ी के फंदे पर फांसी पर लटका था। बताया जाता है कि महिला का पति लखनउ में मजदूरी करता है। अभी दो दिन पहले ही वह घर आया था। फिलहाल पुलिस तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story