Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : खेत में किशोरी की नग्न लाश, गला दबाकर की हत्या, परिजनों ने जताई गैंगरेप की आशंका...

Rohit Banchhor
4 Oct 2022 9:32 AM GMT
UP Crime
x

औरैया। UP Crime जिले के दिबियापुर के गांव के खेत में एक किशोरी की नग्न हालत में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतिका के परिजनों ने गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। …

UP Crime

औरैया। UP Crime जिले के दिबियापुर के गांव के खेत में एक किशोरी की नग्न हालत में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतिका के परिजनों ने गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका जताई है।

Read More : UP Crime : पत्नी बेटी के साथ मिलकर बनाती थी रील, पति ने फावड़े से दोनों की हत्या की, गिरफ्तार…

बता दें कि 17 वर्षीय किशोरी का शव घर से 500 मीटर दूर बाजरे के खेत में मिला है। उसके गले में दुपट्टा लिपटा हुआ है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि शव के एक आंख पर सूजन और होंठ में दांत के निशान मिले हैं। गला दबाने यानी दम घुटने से मौत हुई है। बताया जाता है कि मृतिका दिबियापुर के एक गांव में माता-पिता के साथ रहती थी।

Read More : UP Crime : गर्दन काटकर युवक की निर्मम हत्या, कातिल ले गए सिर, पुलिस जांच में जुटी…

बड़ी दो बहन की शादी हो चुकी है। भाई परिवार के साथ सूरत गुजरात में रहता है। सोमवार सुबह करीब 8 बजे गांव के बाहर खेतों में गई थी। उसी दौरान उसका पिता अपने खेतों पर काम करने चला गया। जब वह खेतों से घर लौटा तो बेटी नहीं थी। इस पर तलाश शुरू हई तो घर से करीब 5 सौ मीटर दूरी पर स्थित एक बाजरा के खेत में किशोरी का शव नग्न हालत में पड़ा था। जिस बाजरे के खेत में शव पड़ा मिला है, वहां आस-पास करीब 200 मीटर तक बाजरा टूटा पड़ा मिला।

Read More : UP Crime : मासूम बच्चे की तकिए से मुंह दबाकर की हत्या, कुंए में फेंका शव, हैवान पिता गिरफ्तार…

मिट्टी पर घसीटने के निशान भी मिले हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि किशोरी ने मरने से पहले बचने के लिए संघर्ष किया होगा। पुलिस और फॉरेंसिक की टीम ने भी मौके से फैक्ट जुटाए हैं। पुलिस को मौके से चप्पल भी मिली हैं। कुछ दूरी पर चप्पल, अंडर गारमेंट्स के अलावा अन्य कपड़े भी मिले हैं। खुलासे के लिए पुलिस की 10 टीमें बनाई गई हैं, जिसमें सर्विलांस और एसओजी की टीमें भी शामिल हैं।

Next Story