Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : एक साल बाद अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, पुत्र ने की थी पिता की हत्या, गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
22 Jan 2023 1:01 PM GMT
CG Crime
x

महासमुंद। CG Crime जिले के ग्राम कोसरंगी एक अधेड़ की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के पुत्र को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी ने पैसे को लेकर अपने पिता की हत्या की है। जिसका खुलासा एक साल बाद हुआ।बता दें कि 25 मई को मौदहापारा थाना रायपुर में धारा 174 …

CG Crime

महासमुंद। CG Crime जिले के ग्राम कोसरंगी एक अधेड़ की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के पुत्र को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी ने पैसे को लेकर अपने पिता की हत्या की है। जिसका खुलासा एक साल बाद हुआ।बता दें कि 25 मई को मौदहापारा थाना रायपुर में धारा 174 के तहत अपराध कायम कर कोसरंगी निवासी मृतक जनकराम साहू 55 वर्ष का शून्य में मर्ग डायरी प्राप्त होने से महासमुंद में मर्ग कायम कर जांच में लिया था।

Read More : CG Crime : दिनदहाड़े ठेकेदार की चाकू मारकर ली जान, अज्ञात बदमाशों ने दी वारदात को अंजाम…

पीएम रिपोर्ट में धारदार वस्तु से मारकर चोट पहुंचाकर हत्या करना पाया गया। जिसमें पुलिस ने धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक का अपने पुत्र शंकरलाल साहू के साथ संबंध अच्छा नहीं था। अक्सर पैसे को लेकर उन दोनों में वाद-विवाद होता रहता था। जिसके आधार पर पुलिस की टीम ने संदेही शंकरलाल साहू को हिरासत मेें लेकर पूछताछ की। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 11 जनवरी 2022 को जनकराम साहू साइकिल से रुपए निकालने के लिए महासमुंद बैंक आया था।

Read More : CG Crime : पिस्टल की नोंक पर सिविल इंजीनियर से हुई लूट, बाथरूम में बंद कर बदमाश हुए फरार…

शाम हो जाने पर मोंगरा निवासी अपने भाई लखन साहू के यहां रुका। वहां से अपने पुत्र शंकरलाल साहू को फोन लगवा कर लेने के लिए बाइक से बुलवाया फिर दोनों पिता-पुत्र ग्राम कोसरंगी आ गए। अगले दिन शंकरलाल साहू ने अपने पिता से जेसीबी वाले को देने लिए 6 हजार रुपए मांग की। तब उसके पिता ने देने से मना करते हुए उसे डांटा। जनकराम साहू दोपहर लगभग सवा 1 बजे अपनी साइकिल लेने पैदल घर से ग्राम मोंगरा के लिए निकल गया। रुपए नहीं देने से शंकर गुस्से में था। इसी कारण अपने पिता का पीछा करते हुए गुरूकुल आश्रम कोसरंगी कच्ची रोड की तरफ गया जहां रास्ते में उसका पिता जनकराम साहू मिला।

Read More : CG Crime : पत्नी की चरित्र पर संदेह कर गला रेतकर ली जान, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

तब आरोपी बाइक खड़ी कर अपने पास रखे धारदार चाकू से पीछे से कमर पर घोंप दिया। बाद घटना में प्रयुक्त चाकू व पहने शर्ट को घर के कमरे में रख दिया। एक व्यक्ति ने फोन कर बताया कि उसके पिता तेजबहादुर राइस मिल के पास गिरा पड़ा है। उसने एम्बुलेंस से अपने पिता को जिला अस्पताल ले गया, जहां से मेकाहारा रायपुर रेफर किया गया जहां उसकी मौत हो गई। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू, मोबाइल, बाइक जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story