Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : पत्नी की चरित्र पर संदेह कर गला रेतकर ली जान, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
21 Jan 2023 1:19 PM GMT
CG Crime
x

रायगढ़। CG Crime जिले के छाल थाना क्षेत्र के ग्राम बेहरामार में एक युवक ने अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने आरोपी के पास से बटनदार चाकू जब्त किया है। Read More : CG Crime …

CG Crime

रायगढ़। CG Crime जिले के छाल थाना क्षेत्र के ग्राम बेहरामार में एक युवक ने अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने आरोपी के पास से बटनदार चाकू जब्त किया है।

Read More : CG Crime : लूट एवं डकैती दो आरोपी पुलिस को चकमा देकर हुए फरार, तलाश में जुटी पुलिस…

बता दें कि ग्राम बेहरामार निवासी आरोपी भवन बरेठ 31 वर्ष अपनी पत्नी मृतिका हिन्ताबाई बरेठ 25 वर्ष के चरित्र पर संदेह करता था। बताया जाता है कि आरोपी भवन बरेठ कल दोपहर खाना नहीं बनाने की बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ और इसी झगड़े के बीच आरोपी उसकी पत्नी को धारदार छुरी से गला रेत कर और शरीर में कई जगह चोट पहुंचा कर हत्या कर दिया और गांव से ट्रक में बैठकर भाग गया था। परिजनों की शिकायत पर छाल पुलिस ने आरोपी भवन बरेठ की पतासाजी कर हिरासत में लिया गया। पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर बटनदार चाकू जब्त किया है।

Next Story