Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP News : सागौन लकड़ी की तस्करी करते युवक पकड़ाया, 38 सिल्लियां जब्त...

Rohit Banchhor
5 Jan 2023 4:15 PM GMT
MP News
x

भोपाल। MP News वन विभाग के उड़नदस्ते ने मुखबिर की सूचना पर सागौन की सिल्लियां तस्करी करते एक बोलेरो पिकअप को जब्त किया है। पुलिस ने मामले में वाहन चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। Read More : MP News : घर में मिली खून से सनी लाश, पुलिस जांच में जुटी… एसडीओ आरएस …

MP News

भोपाल। MP News वन विभाग के उड़नदस्ते ने मुखबिर की सूचना पर सागौन की सिल्लियां तस्करी करते एक बोलेरो पिकअप को जब्त किया है। पुलिस ने मामले में वाहन चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

Read More : MP News : घर में मिली खून से सनी लाश, पुलिस जांच में जुटी…

एसडीओ आरएस भदौरिया ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर आष्टा से भोपाल की ओर आ रही बोलेरो पिकअप एमपी-09 जीएफ 0248 को गुरुवार सुबह 4 बजे रोककर जांच की गई, तो उसमें सागौन की 38 सिल्लियां पाई गईं। इसके बाद आरोपी वाहन चालक गंगाराम को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की गई, तो उसके पास सिल्लियों के कागज बरामद नहीं हुए। बरामद लकड़ियों की कीमत एक लाख रुपये बताई जा रही है।

Read More : MP News : छोटी बहन को बचाते दो बहने नहर में डूबी, तीनों की हुई मौत…

भदौरिया ने बताया कि आरोपी सीहोर की इछावर तहसील के दौलतपुर का रहवासी है। इसके पूर्व भी इस क्षेत्र से अवैध रूप से सागौन की कटाई की खबरें मिलती रही हैं। बुधवार रात को भी मुखबिर ने एक वाहन में अवैध रूप से सागौन के परिवहन की जानकारी दी थी। जिसके बाद उड़नदस्ता प्रभारी अनिल कुमार शर्मा ने टीम को आरोपी की धरपकड़ के लिए परवलिया पर तैनात रहकर निगरानी करने को कहा था।

Read More : MP News : 13 साल का छात्र ने ट्रेन के सामने कुदकर की आत्महत्या, जाने क्यों उठाया खौफनाक कदम…

जैसे ही आरोपी ने भोपाल की सीमा में प्रवेश किया, तो उसके वाहन को रोककर तलाशी ली गई, जिसमें सागौन का अवैध रूप से परिवहन करते हुए पाया गया। जिस पर टीम ने नियमानुसार कार्यवाही कर आरोपी पर वन अपराध प्रकरण दर्ज किया गया। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी सागौन कहां से लेकर आया था और इसकी डिलीवरी कहां देने जा रहा था? इसकी जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Next Story