Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP News : छोटी बहन को बचाते दो बहने नहर में डूबी, तीनों की हुई मौत...

Rohit Banchhor
19 Dec 2022 9:14 AM GMT
MP News
x

रींवा। MP News जिले के लालगांव चौकी क्षेत्र स्थित बाणसागर बांध की नहर में नहाने के दौरान तीन सगी बहनों की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : MP News : 13 साल का छात्र …

MP News

रींवा। MP News जिले के लालगांव चौकी क्षेत्र स्थित बाणसागर बांध की नहर में नहाने के दौरान तीन सगी बहनों की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : MP News : 13 साल का छात्र ने ट्रेन के सामने कुदकर की आत्महत्या, जाने क्यों उठाया खौफनाक कदम…

बता दें कि ग्राम कोलहई निवासी शिवकुमार साकेत शहर के इटौरा में रहते हैं। दोनों पति-पत्नी मजदूरी करते थे। रविवार की सुबह 9.30 बजे शिवकुमार साकेत अपनी पत्नी को लेकर मजदूरी करने निकल गया। घर में चार बेटियां और एक बेटा था। बताया जाता है कि तीनों बहनें रेशु साकेत 18 वर्ष, रन्नू साकेत 16 वर्ष और रेश्मा साकेत 13 वर्ष बाणसागर बांध की नहर में कपड़ा धोने के लिए गए थे।

Read More : MP News : ओंकारेश्वर डेम में पलटी नाव, दो की मौत, बाकी को रेस्क्यू कर सुरक्षित निकाला गया…

जहां कपड़ा धोने के बाद तीनों बहने नहाने के लिए एक-एक कर नहरे में उतरी थी। इसी दौरान रेश्मा नहर में डूबने लगी। जिसे बचाने के दौरान दोनों बहनें भी डूब गई। तीनों बहनों को डूबता देख नहर के पास के खेत में काम कर रही एक महिला उन्हें बचाने के लिए दौड़ी, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। सूचना मिलने के बाद विश्वविद्यालय पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों के शव बरामद कर लिए हैं। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story