Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP News : 13 साल का छात्र ने ट्रेन के सामने कुदकर की आत्महत्या, जाने क्यों उठाया खौफनाक कदम...

Rohit Banchhor
15 Dec 2022 12:33 PM GMT
MP News
x

खरगोन। MP News जिले के बड़वाह थाना क्षेत्र में एक 13 वर्षीय स्कूली छात्र ने ट्रेन के सामने कुदकर आत्महत्या कर लिया है। बताया जाता है कि मृतक को उसके परिजनों ने मोबाइल स्कूल ले जाने से मना कियो तो बेटे ने खुदकुशी कर ली। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम …

MP News

खरगोन। MP News जिले के बड़वाह थाना क्षेत्र में एक 13 वर्षीय स्कूली छात्र ने ट्रेन के सामने कुदकर आत्महत्या कर लिया है। बताया जाता है कि मृतक को उसके परिजनों ने मोबाइल स्कूल ले जाने से मना कियो तो बेटे ने खुदकुशी कर ली। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : MP News : अनियंत्रित बस डिवाइडर पर चढ़ी, घबराए कंडक्टर की हार्ट अटैक से हुई मौत…

बता दें कि पीडब्ल्यूडी विभाग में कार्यरत भृत्य राजेश शर्मा का 13 वर्षीय पुत्र प्रकाश कक्षा 9वीं का छात्र था। बताया जाता है कि प्रकाश 4 दिन पहले अर्धवार्षिक परीक्षा देने के लिए घर से निकला था। घर से निकलने के दौरान जब प्रकाश मोबाइल ले जाने लगा तो उसकी मां ने उसे स्कूल में मोबाइल ले जाने से मना कर दिया, जिसके बाद वो बगैर खाना खाए और बात किए गुस्से में घर से चला गया।

Read More : MP News : 50 हजार का रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथ पकड़ाया, लोकायुक्त की टीम ने की कार्रवाई…

प्रकाश को जल्दी गुस्सा आने की वजह से उसकी मां दोपहर 12 बजे उसे मोबाइल देने के लिए स्कूल पहुंची, तो पता चला कि प्रकाश स्कूल पहुंचा ही नहीं। 4 दिन तक परिजन अपने बेटे की तलाश करते रहे लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। बेटे के नहीं मिलने के बाद प्रकाश के पिता ने बड़वाह थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद से ही पुलिस लगातार उसकी खोज में जुटी हुई थी। 4 दिन बाद रेलवे ब्रिज के पास शव मिलने पर परिजनों को इसकी सूचना दी गई।

Read More : MP News : मासूम बच्ची अकेली जा रही थी दुकान, आवारा कुत्तों के झुंड ने जान…

प्रकाश के मामा शिनाख्त करने पहुंचे लेकिन शव की स्थिति को देखकर उन्होंने पहचान करने से मना कर दिया। पुलिस ने दूसरे दिन फिर प्रकाश के पिता को बुलाया और शिनाख्त करने के लिए कहा। प्रकाश के कपड़ों को देखकर उसके पिता ने पुष्टि की। बेटे की लाश को देखकर पिता फूट-फूटकर रोने लगे। वो रोते हुए कह रहे थे कि बेटे की हर इच्छा पूरी की लेकिन मोबाइल स्कूल ले जाने की जिद पर मना करने पर उसने अपने माता-पिता को इतनी बड़ी सजा दे दी। हमारा तो सबकुछ उजड़ गया।

Next Story