Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP News : घर में मिली खून से सनी लाश, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
27 Dec 2022 3:11 PM GMT
MP News
x

उज्जैन। MP News शहर के चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र के कानीपुरा स्थित पदमावती कालोनी में आज एक घर में खून से लथपथ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। Read …

MP News

उज्जैन। MP News शहर के चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र के कानीपुरा स्थित पदमावती कालोनी में आज एक घर में खून से लथपथ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : MP News : गाय-बैल को पानी पिलाने गए तीन बच्चियां तालाब में डूबी, गांव में पसरा मातम…

बता दें कि पद्मावती कॉलोनी निवासी अभिभाषक जितेंद्र गोंदिया का परिवार सोमनाथ गया हुआ है। वे घर पर अकेले थे। मंगलवार सुबह पड़ोसियों ने उनके घर का दरवाजा खुला देखा। अंदर जाकर देखा तो जितेंद्र का रक्तरंजित शव जमीन पर पड़ा था तथा चारों ओर खून फैला हुआ था।

MP News : MP News : छोटी बहन को बचाते दो बहने नहर में डूबी, तीनों की हुई मौत…

शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मौका मुआयना कर, पंचनामा बनाकर शव बरामद किया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। साथ ही पोस्टमार्टम करवाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा कि यह साधारण मृत्यु है या हत्या।

Next Story