Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : पत्नी बनकर रहने से इंकार करना पड़ा महंगा, प्रेमी ने की हत्या, गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
18 Oct 2022 4:05 PM GMT
CG Crime
x

रायगढ़। CG Crime जिले के लैलूंगा पुलिस ने महिला की हत्या करने के मामले में उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि महिला का गांव में ही रहने वाले युवक के साथ प्रेम प्रसंग था। जिससे आरोपी उसे पत्नी बनाकर रखने के लिए दबाव बना रहा था। जिसे मना करने पर युवक …

CG Crime

रायगढ़। CG Crime जिले के लैलूंगा पुलिस ने महिला की हत्या करने के मामले में उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि महिला का गांव में ही रहने वाले युवक के साथ प्रेम प्रसंग था। जिससे आरोपी उसे पत्नी बनाकर रखने के लिए दबाव बना रहा था। जिसे मना करने पर युवक ने उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद हत्या की साक्ष्य छिपाने उसे शव को दूसरे के खेत में ले जाकर छिपा दिया।

Read More : CG Crime : मॉर्निंग वॉक में निकली महिला हुई चेन स्नेचिंग की शिकार, चंद घंटो में आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि सोमवार को लैलूंगा पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम कटकलिया स्थित मनबोध मिर्धा के खेत में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्ती गांव सुबरा सलियापारा निवासी सुशीला केरकेटटा पति स्व0 तेजराम 36 वर्ष के रूप में की। पुलिस ने पूछताछ किया तो मृतिका के पुत्र अंकित केरकेट्टा 18 वर्ष ने बताया कि रविवार के शाम पास के गांव से हॉकी खेलकर घर आया।

Read More : CG Crime : रस्सी से गला घोंटकर पत्नी को उतारा मौत की घाट, आरोपी गिरफ्तार

छोटा भाई और बहन नानी घर में थे। मां सुशीला घर में नहीं थी। दूसरे दिन सोमवार के सुबह बडे पिता सुखन बताए कि मां सुशीला को कोई मार कर कटकलिया सीमांत खेत में फेंक दिए हैं। तब जाकर देखा मां का शव खेत के कीचड में चित हालत में पड़ा था आंख, कनपटटी, सीना, गला, कंधा, बांह में चोट था, दोनों पैर मटमैला कपडा से बंधा हुआ था। मामले में पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज किया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि गांव के ईस्माइल केरकेट्टा के साथ सुशीला की अच्छी मित्रता थी।

Read More : CG Crime : शादी का नाटक कर किया धोखाधड़ी, फ्रॉड फैमिली चढ़े पुलिस के हत्थे, महिला समेत 4 गिरफ्तार…

सुशीला के मौत की खबर गांव में होने के बाद भी मौके पर और गांव में ईसमाइल केरकेट्टा नहीं था। पुलिस की टीम गांव में पतासाजी कर ईस्माइल केरकेट्टा को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया गया। पुलिस की कड़ाई पर उसने सुशीला के साथ प्रेम प्रसंग होना और सुशीला के पत्नी बनकर साथ रहने से इंकार करने पर हत्या करना कबूल किया। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Next Story