Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : मॉर्निंग वॉक में निकली महिला हुई चेन स्नेचिंग की शिकार, चंद घंटो में आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
18 Oct 2022 1:35 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के डीडी नगर थाना क्षेत्र में आज सुबह एक महिला चेन स्नेचिंग की शिकार हो गई। मामले में पुलिस ने चंद घंटों में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से सोने की मंगलसूत्र और बाइक जब्त किया है। Read More : CG Crime : रस्सी से …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के डीडी नगर थाना क्षेत्र में आज सुबह एक महिला चेन स्नेचिंग की शिकार हो गई। मामले में पुलिस ने चंद घंटों में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से सोने की मंगलसूत्र और बाइक जब्त किया है।

Read More : CG Crime : रस्सी से गला घोंटकर पत्नी को उतारा मौत की घाट, आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि पीड़िता ऊषा चौधरी मंगलवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। जब वह रोहिणीपुरम तालाब स्थित हनुमान मंदिर मोड़ के पास पहुंची तो पीछे से आ रहा बाइक सवार उसके गले से सोने की मंगलसूत्र खींचकर भाग लिया। जिसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत डीडीनगर थाने में की। मामले में पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाले।

Read More : CG Crime : शादी का नाटक कर किया धोखाधड़ी, फ्रॉड फैमिली चढ़े पुलिस के हत्थे, महिला समेत 4 गिरफ्तार…

जिससे पुलिस को आरोपी आकाश सिंह राजपूत 21 वर्ष नजर आया। जिससे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बांसटाल रायपुरा का रहने वाला है। बताया जाता है कि आरोपी आकाश पहले भी मारपीट, आर्म्स एक्ट जैसे मामलों में बाल संप्रेक्षण गृह माना में सजा काट चुका है। पुलिस ने आरोपी के पास से सोने की मंगलसूत्र और बाइक जब्त किया है।

Next Story