Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : रस्सी से गला घोंटकर पत्नी को उतारा मौत की घाट, आरोपी गिरफ्तार

naveen sahu
18 Oct 2022 11:17 AM GMT
CG Crime : रस्सी से गला घोंटकर पत्नी को उतारा मौत की घाट, आरोपी गिरफ्तार
x

बिलासपुर। जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। आए दिन दोनों में किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता था। इस बीच बच्ची को जूस पिलाने की बात को लेकर फिर झगड़ा हो गया, तब युवक ने पूरी वारदात को अंजाम दिया है। इस काम …

बिलासपुर। जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। आए दिन दोनों में किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता था। इस बीच बच्ची को जूस पिलाने की बात को लेकर फिर झगड़ा हो गया, तब युवक ने पूरी वारदात को अंजाम दिया है। इस काम में युवक की दीदी-जीजा और भांजी ने भी साथ दिया है।

पुलिस ने इस मामले में चारों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। रामायण चौक निवासी भूपेश ओझा(43) शनिवार को दोपहर के वक्त अपनी पत्नी प्रीति ओझा(35) को लेकर अस्पताल पहुंचा था। भूपेश किसी प्रिंटिंग प्रेस में काम करता है। उसने अस्पताल में बताया कि प्रीति बाथरूम में गिरकर घायल हो गई है।

Read More : CG Crime : नाले में मिली युवक की लाश, मामले में दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

इसके बाद डॉक्टरों ने जब प्रीति को देखा, तब पता चला कि महिला की मौत हो चुकी है। फिर उसका पीएम किया गया। चूंकि मामला संदिग्ध लगा रहा था। इस वजह से अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को भी इस बारे में जानकारी दी। शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया गया। उधर, सोमवार को जब पीएम रिपोर्ट भी आ गई।

पीएम रिपोर्ट में पता चला कि महिला की हत्या गला दबाकर की गई है। ये पता चलने के बाद पुलिस ने सबसे पहले उसके पति भूपेश को हिरासत में लिया था। हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में भूपेश बार-बार अपना बयान बदल रहा था। इसी वजह से पुलिस को उस पर शक हुआ। इसके बाद पुलिस ने भूपेश से सख्ती से पूछताछ की। तब भूपेश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Next Story