Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : शादी का नाटक कर किया धोखाधड़ी, फ्रॉड फैमिली चढ़े पुलिस के हत्थे, महिला समेत 4 गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
18 Oct 2022 10:54 AM GMT
CG Crime
x

सक्ती। CG Crime जिले के जैजैपुर थाना क्षेत्र के सोनादुला गांव से महिला से शादी का नाटक कर शारीरिक शोषण करने एवं नकदी 13 लाख 80 हजार रुपए की ठगी करने वाले फ्रॉड फैमिली को गिरफ्तार किया हैं, वहीं एक आरोपी अब भी फरार है। जिसकी तलाश जारी है। Read More : CG Crime : नाले …

CG Crime

सक्ती। CG Crime जिले के जैजैपुर थाना क्षेत्र के सोनादुला गांव से महिला से शादी का नाटक कर शारीरिक शोषण करने एवं नकदी 13 लाख 80 हजार रुपए की ठगी करने वाले फ्रॉड फैमिली को गिरफ्तार किया हैं, वहीं एक आरोपी अब भी फरार है। जिसकी तलाश जारी है।

Read More : CG Crime : नाले में मिली युवक की लाश, मामले में दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि करीब अप्रैल माह 2019 में सोलादुला गांव के अरविंद चन्द्रा, दिलहरण महंत, आनंद राम और सक्ती की महिला विमला चौहान और एक अन्य व्यक्ति ब्रिजराजनगर का पनिका दास, शादी के लिए देखने आए और फर्जी दूल्हा, फर्जी दूल्हे की मां, भाई, मामा और अन्य व्यक्ति पनिका दास निवासी ब्रिजराजनगर बनाकर एवं दूल्हे को रायगढ़ में रेलवे विभाग में पार्सल में नौकरी बताकर पीड़िता का अप्रैल 2019 में शादी कराई।

Read More : CG Crime : कृषि केंद्र का ताला तोड़कर चोरी करने वाले दो शातिर आरोपी गिरफ्तार…

दूल्हे एवं उसके परिवार वालों ने विवाह में किसी भी प्रकार का सामान मत देना, सामान के बदले नगद रकम देने की बात कही, जिस पर पीड़िता के पिता ने नगद 10 लाख रुपये दे दिया। विवाह के बाद दूल्हे ने अपनी मां के कैंसर की बीमारी की इलाज कराने के लिए अलग-अलग क़िस्त में 1 लाख 50 हजार, 60 हजार, 70 हजार रुपए कई बार लिया इस प्रकार कुल 13 लाख 80 हजार की धोखाधड़ी

Read More : CG Crime : महिला ने अपने साथी के साथ मिलकर रची लूट की झूठी कहानी, दोनों गिरफ्तार, जाने क्या है वजह…

की एवं विवाह के बाद पीड़िता को मायके में छोड़कर शख्स कहीं चला गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने चार आरोपी अरविंद चन्द्रा, दिलहरण महंत, पनिका दास, विमला बाई चौहान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, वहीं मामले का एक अन्य आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Next Story