Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : नशे के हालत में बार-बार आत्महत्या करने का दे रहा था धमकी, अंत में लगा ली फांसी...

Rohit Banchhor
30 Sep 2022 1:45 PM GMT
Couple Suicide
x

कोरबा। Suicide जिले के पाली थाना क्षेत्र ग्राम सेंद्रीपाली में एक शराबी युवक ने अपनी पत्नी और पिता द्वारा शराब पीने से मना करने पर बार-बार आत्महत्या करने की धमकी देते हुए दीवार में टकराकर सिर फोडऩे के बाद लहूलुहान हालत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग …

Couple Suicide

कोरबा। Suicide जिले के पाली थाना क्षेत्र ग्राम सेंद्रीपाली में एक शराबी युवक ने अपनी पत्नी और पिता द्वारा शराब पीने से मना करने पर बार-बार आत्महत्या करने की धमकी देते हुए दीवार में टकराकर सिर फोडऩे के बाद लहूलुहान हालत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, टीचर की प्रताड़ना से थी तंग…

बता दें कि ग्राम सेंद्रीपाली निवासी मृतक जगमोहन यादव 25 वर्ष की शादी 6 वर्ष पूर्व आंझी यादव के साथ हुई थी। इस दौरान यादव दंपत्ति से दो बच्चे भी पैदा हुए जिनकी उम्र 3 एवं 5 वर्ष की बताई जा रही है। शादी होने के बाद जगमोहन यादव घर में खेती-किसानी में अपने पिता संतलाल यादव 50 वर्ष का सहयोग करता था। इसी दौरान दोस्तों के संगत में आकर उसने शराब का शौक पाल लिया।

Read More : Suicide : मॉडल ने होटल के पंखे में लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामद, पुलिस जांच में जुटी…

देखते ही देखते उसकी हालत यहां तक बिगड़ गई कि वह बगैर मदिरापान के एक घंटा भी रहना उसके लिए दुष्कर हो जाता था। 28 सितंबर को उसका पिता संतलाल यादव तथा उसकी पत्नी आंझी ने उसे शराब पीने से मना करते हुए समझाना शुरू कर दिया तो वह पूरी तरह से बौखला गया। जिसके कारण उसने घर में रखे सामानों को फेंकना व तोडऩा शुरू कर दिया। विवश होकर परिवार के लोगों ने उसे एक कमरे में बंद किया तो उसी दौरान उसने दीवार में टक्कर मारकर अपना सिर फोड़ लिया।

Read More : Suicide : आईटीबीपी के जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

उसको लहूलुहान हालत को देखते हुए उसका पिता एवं पत्नी ने कमरे का दरवाजा खोलकर उसे बाहर निकाला। खाना खाने के बाद एक ओर जहां सभी लोग सोने चले गए वहीं बगैर खाना खाए आत्महत्या की धमकी देने वाला जगमोहन यादव अपने कमरे में सोने गया, लेकिन आधा घंटे बाद वह अपने बिस्तर से उठकर बाड़ी में चला गया और इसी दौरान उसने रस्सी से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर लिया। सुबह जानकारी होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story