Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, टीचर की प्रताड़ना से थी तंग...

Rohit Banchhor
30 Sep 2022 11:19 AM GMT
LPU Student Suicide
x

बिलाईगढ़। Suicide जिले के सारंगढ़-बिलाईगढ़ एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिली है। सूचना पर मौके में पहुंची भटगांव पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Suicide : मॉडल ने होटल के पंखे में लगाई फांसी, सुसाइड …

LPU Student Suicide

बिलाईगढ़। Suicide जिले के सारंगढ़-बिलाईगढ़ एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिली है। सूचना पर मौके में पहुंची भटगांव पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : मॉडल ने होटल के पंखे में लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामद, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि मृतक विशाल केवट 15 वर्ष शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला सलौनीकला में कक्षा दसवीं में पढ़ता था। बताया जाता है कि गुरूवार को विशाल अपने स्कूल में परीक्षा दिलाने गया था। इस दौरान किसी बात को लेकर शिक्षकों के साथ उसकी कहा सुनी हुई। फिर विशाल घर लौटा और देर शाम अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

Read More : Suicide : आईटीबीपी के जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक साहू और नारंग पर प्रताड़ित करने का गंभीर आरोप लगा है। विशाल ने सुसाइड नोट में अपने आत्महत्या करने का कारण इन दोनों शिक्षकों के ऊपर लगाया है। वहीं शिक्षा विभाग के अधिकारी भी शुक्रवार को घटनास्थल पहुंचे हुए हैं और पूरी जांच के बाद शिक्षकों पर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।

Next Story