Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : आईटीबीपी के जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
29 Sep 2022 11:32 AM GMT
Couple Suicide
x

नारायणपुर। Suicide नक्सल प्रभावित जिले में भारत तिब्बत सीमा पुलिस के जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Suicide : सूदखोरों से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार… बता …

Couple Suicide

नारायणपुर। Suicide नक्सल प्रभावित जिले में भारत तिब्बत सीमा पुलिस के जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : सूदखोरों से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि एडका शिविर में तैनात आईटीबीपी के उप निरीक्षक सचिन धुल 29 वर्ष ने बुधवार रात अपने कार्यालय में फंदे से लटककर जान दे दी। गुरूवार सुबह जब शिविर के जवान धुल के कार्यालय पहुंचे, तब उन्होंने उनके शव को फंदे से लटकता पाया। बाद में उन्होंने इसकी जानकारी वहां मौजूद अन्य अधिकारियों और पुलिस को दी।

Read More : Suicide : प्रेमी ने शादी करने से किया इंकार, नाराज प्रेमिका ने फांसी लगाकर की आत्महत्या…

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि आईटीबीपी के 45वीं बटालियन के इस अधिकारी ने बिजली के तार से फंदा लगा लिया। उन्होंने बताया कि उपनिरीक्षक कुछ माह पहले की छुट्रटी से अपने कार्यस्थल लौटे थे। दिल्ली निवासी उनके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

Next Story