Begin typing your search above and press return to search.
news

Suicide : मॉडल ने होटल के पंखे में लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामद, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
30 Sep 2022 9:21 AM GMT
Suicide
x

नई दिल्ली। Suicide मुंबई के अंधेरी इलाके चार बंगला क्षेत्र स्थित एक होटल के कमरे में मॉडल ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची वर्साेवा पुलिस ने मॉडल के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसे पुलिस ने जब्त कर जांच में लिया है। Read More : Suicide …

Suicide

नई दिल्ली। Suicide मुंबई के अंधेरी इलाके चार बंगला क्षेत्र स्थित एक होटल के कमरे में मॉडल ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची वर्साेवा पुलिस ने मॉडल के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसे पुलिस ने जब्त कर जांच में लिया है।

Read More : Suicide : आईटीबीपी के जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि मॉडल का नाम अकांक्षा मोहन 30 वर्ष है। वह लोखंडवाला की यमुना नगर सोसायटी में रहती थी। बताया जाता है कि अकांक्षा बुधवार के दोपहर करीब 1 बजे होटल में चेक इन किया था। वहीं रात को खाने ऑडर भी दिया था। बताया जाता है कि होटल का वेटर रूम की घंटी बजा रहा था। उसने कई बार आवाज लगाई लेकिन रूम नहीं खुला।

Read More : Suicide : सूदखोरों से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार…

जिसके बाद वेटर ने इसकी जानकारी होटल के मैनेजर को दी। मैनेजर ने पुलिस को कॉल किया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मैनेजर ने मास्टर चाबी से रूम को खोला, तो देखा कि मॉडल ने सिलिंग पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसे पुलिस ने जब्त कर जांच में लिया है।

Next Story