Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : दोपहिया वाहन चोरी करने वाले अपचारी बालक सहित 5 गिरफ्तार, 15 नग मोटर सायकिल जब्त...

Rohit Banchhor
25 Sep 2022 12:44 PM GMT
CG Crime
x

सूरजपुर। CG Crime सूरजपुर थाना पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर पुराना बस स्टेण्ड के पास चोरी की बाइक बेचने के फिराक में ग्राहक तलाशते तीन युवकों सहित तीन खरीदार को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी किए गए 15 नग दोपहिया वाहन जब्त किया है। …

CG Crime

सूरजपुर। CG Crime सूरजपुर थाना पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर पुराना बस स्टेण्ड के पास चोरी की बाइक बेचने के फिराक में ग्राहक तलाशते तीन युवकों सहित तीन खरीदार को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी किए गए 15 नग दोपहिया वाहन जब्त किया है।

Read More : CG Crime : वाहनों से साइलेंसर चोरी करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार, 60 से अधिक चोरियों का किया खुलासा…

बता दें कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन युवक बाइक में सवार होकर बाइक को बेचने के लिए पुराना बस स्टेण्ड के पास ग्राहक तलाश रहे है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों युवक को पकड़े। पूछताछ में युवक ने अपना नाम राजा सोनवानी उर्फ सोनू 19 वर्ष निवासी तुरियापारा, त्रयम्बक भास्कर 23 वर्ष निवासी पिपरा व राकेश सोनवानी 19 वर्ष निवासी खुटरापारा बताया। आरोपियों ने बताया कि तीनों साहू गली में किराये का मकान लेकर रहते है।

Read More : CG Crime : नौकरी दिलाने का झांसा देकर 18 लाख की ठगी, खुद को मंत्री का पीए बताकर दी वारदात को अंजाम…

मानपुर से चोरी किए गए स्पलेण्डर मोटर सायकिल से तीनों बैठकर महगवां गए और वहीं के एक घर के सामने खड़ी मोटर सायकिल चोरी किए और उसे किराए के मकान में लाकर रख दिए। कड़ी पूछताछ पर आरोपियों ने कबूल किया कि इस वर्ष सूरजपुर से 9, अम्बिकापुर से 5 व पटना जिला कोरिया से 1 नग कुल 15 मोटर सायकिल को विभिन्न स्थानों से चोरी करना बताये।

Read More : CG Crime : चारपहिया वाहन में चला रहे थे ऑनलाइन सट्टा, 9 सटोरी चढ़े पुलिस के हत्थे…

पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि चोरी किए गए 15 मोटर सायकिलों को आपस में बांट लिए और चोरी की मोटर सायकिल को ग्राम डुमरिया निवासी उमेश सोनवानी, ग्राम पड़िता निवासी विनोद उर्फ बबलू एवं 1 अपचारी बालक को बिक्री कर दिए। जिससे पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से कुल 15 नग दोपहिया वाहन जब्त किए है।

Read More : CG Crime : छात्र का फांसी पर लटका मिला शव, शर्ट और शरीर में मिला खून का धब्बा, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका…

इस तरह देते थे वारदात को अंजाम-
पुलिस के पूछताछ पर आरोपी राजा, त्रयम्बक व राकेश ने बताया कि तीनों भोर में 3 बजे घुम-घुमकर घर के बाहर खड़ी मोटर सायकिलों का पहले रेकी करते थे और जिन मोटर सायकिलों में हेण्डल लॉक नहीं लगा रहता था, उसे पहले चोरी करते थे और जिन मोटर सायकिल में हेण्डल लॉक रहता था उसके लॉक को तोड़कर, बाइक के तार के स्वीच को डायरेक्ट कर मोटर सायकिल चालू कर चोरी कर ले जाते थे।

Next Story