CG Crime : दोस्तों ने पत्थर से सिर कुचलकर की दोस्त की हत्या, मामूली बात पर हुआ था विवाद, 6 आरोपी गिरफ्तार…

CG Crime

दुर्ग। CG Crime जिले के वैशालीनगर थाना क्षेत्र में बीती रात मामूली बात पर 6 दोस्तों ने अपने ही दोस्त के सिर पर पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : सूने मकान में चोरों ने बोला धावा, नकदी एवं स्कूटर सहित लाखों रूपए के सामान पार…

बता दें कि मृतक अब्दुल ग़यासुद्दीन कुरैशी 30 वर्ष निवासी इंदिरा नगर है। वह फ्लॉवर डेकोरेशन का काम करता था। वहीं आरोपी भूपेश देवदास 24 वर्ष, बृजेश उर्फ़ बिज्जू देवदास 22 वर्ष, हरीश धृतलहरे 25 वर्ष, अजय उर्फ़ अज्जु भदौरिया 40 वर्ष, पंकज लाउत्रे उर्फ़ मॉस 27 वर्ष और इंदिरा नगर निवासी अमन उर्फ़ समीर खान भी डेकोरेशन का काम करते थे। ये सभी अजय उर्फ अज्जु भदौरिया के अंडर में काम करते थे।

Read More : CG Crime : पैसे देने से बचने बिजनेस पार्टनर ने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर की हत्या, दो गिरफ्तार…

बताया जाता है कि कल रात ये सभी प्रणय भवन में सजावट का काम करने के बाद खाना खाने के लिए कार में सवार होकर जा रहे थे। जैसे ही वे लोग अपने घर से भगत सिंह चौक पहुंचे। उनकी कार खराब हो गई। इस पर अजय ने सभी को कार में धक्का देने के लिए कहा। इस पर अब्दुल ने धक्का देने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर अजय व उसके पांच अन्य दोस्तों ने अब्दुल से झगड़ा करना शुरू कर दिया।

Read More : CG Crime : पराए मर्द के साथ प्रेमिका को देखा आपत्तिजनक हालत में, गुस्साएं प्रेमी ने हत्या कर शव को दफनाया, गिरफ्तार…

झगड़ा बढ़ने पर 6 लोगों ने मिलकर अब्दुल को हाथ-मुक्के से पहले पीटा। फिर पत्थर से उसका सिर कुचल दिया। इससे वह अधमरा होकर वहीं गिर गया। घटना के बाद आरोपी वहां से भाग गए। उधर, आस-पास के लोगों ने जब अब्दुल को देखा। तब उन्होंने 112 की मदद से उसे अस्पताल भेजा। जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई थी।

Read More : CG Crime : लूट के नियत से चार दोस्तों ने की संविदा प्राध्यापक की हत्या, 24 घंटे के अंदर पुलिस ने सुलझाई मामला…

पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आस-पास के लोगों से पूछताछ शुरू की गई। तब पुलिस को झगड़े की बात पता चली। ये भी पता चला कि आरोपी लाल कार से मौके पर आए थे। इसके बाद पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। कैमरों की मदद लेने के बाद पुलिस ने आस-पास के इलाकों में दबिश दी और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button