Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : वीडियोग्राफर का अपहरण कर किया मारपीट, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
19 Aug 2022 1:27 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के सिविल लाइन पुलिस के टीम ने अपहरण कर मारपीट करने और धमकी देने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। Read More : CG Crime : बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर की अपनी मां के प्रेमी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा… बता दें कि अनिन्द वर्मा ने …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के सिविल लाइन पुलिस के टीम ने अपहरण कर मारपीट करने और धमकी देने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर की अपनी मां के प्रेमी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा…

बता दें कि अनिन्द वर्मा ने थाना तेलीबांधा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह प्रोफेसर कालोनी भाठागांव रायपुर में रहता है तथा वीडियोग्राफी का काम करता है। अनिन्द 7 मई 2021 को अपने दोस्त कुरूद निवासी ऐश्वर्य पिल्ले के साथ अजरूद्दीन मनीहार के पास से आमिर के माध्यम से मारूति आर्टिगा वाहन क्रं. सी जी 04 एन जे 9507 तथा स्वीफ्ट डिजायर कार क्रं. सी जी 04 एम जेड 6835 को एक माह के लिये किराये पर चलाने लिया था।

Read More : CG Crime : अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, युवती की हत्या करने वाला युवक गिरफ्तार, जाने क्या है वजह…

उक्त दोनों गाडी को वापस नहीं करने पर अजरूद्दीन के रिपोर्ट किये जाने पर अनिन्द वर्मा तथा ऐश्वर्य पिल्ले थाना सिविल लाईन रायपुर से धारा 406, 34 में चालान हुये है। जिसमें मारूति आर्टिगा क्रं. सी जी 04 एनजे 9507 जब्त किया गया है। ऐश्वर्य पिल्ले जमानत पर छुटने के बाद से फरार हो गया है। आमिर और अजरूद्दीन मनीहार दोनों मिलकर अनिन्द वर्मा को स्वीफ्ट कार क्रं. सीजी 04 एमजेड 6835 को वापस लाओ अथवा 10 लाख रूपये दो कहकर प्रार्थी के पास जाकर प्रार्थी को धमकाते थे एवं फोन कर भी धमकी देते थे।

Read More : CG CRIME : पहले पति से मिलने से मना करता था दूसरा पति, गुस्साई महिला ने परिवारवालों के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट, मौत के दो दिन बाद शव को फेंका गड्ढे में

जिसके बाद अनिन्द वर्मा 11 अगस्त 2022 की रात्रि अपने दोस्त शोमेस साहू, अंजय अग्रवाल, रजमन विल्सन के साथ एलएसडी कैफे फुण्डहर चौक रायपुर में बैठा था। इसी दौरान आमिर अपने एक दोस्त के साथ कैफे में आया एवं प्रार्थी को देखकर कैफे के बाहर बुलाया तथा दोनो प्रार्थी को बलेनो कार क्रं. सीजी 04 एनएन 1981 में जबरदस्ती बैठाये और कहने लगे कि कार के संबंध में अजरूद्दीन मनीहार से बात करना है तथा कार में जबरन बैठाकर राजा तालाब अजरूद्दीन मनीहार के पास ले गये।

Read More : CG Crime : चोरी व लूटपाट करने वाले अपचारी बालक सहित दो गिरफ्तार, 10 नग मोबाइल जब्त…

अजरूद्दीन मनीहार ने प्रार्थी के साथ गाली गलौच करते हुए कार या 5 लाख रूपये वापस करो कहकर हाथ मुक्का से मारपीट किया, फिर तीनों अनिन्द वर्मा को उक्त बलेनो कार में बैठाकर जयस्तंभ चौक मल्टीलेबल पार्किंग रायपुर ले गये। जहां पर उन्होनें अपने एक अन्य दोस्त को बुला लिया तथा पार्किंग में रखें एक बांस के डंडा से प्रार्थी के साथ मारपीट करते हुए कार वापस करो या अपने हिस्से का 5 लाख रूपये वापस करो कहकर धमकाने लगे।

Read More : CG Crime : चोरी के तीन मामलों का खुलासा, अपचारी बालक गिरफ्तार, लाखों रूपए का सामान बरामद…

इसके बाद चारों पुनः प्रार्थी को कार में जबरदस्ती बैठाकर कुरूद रोड में ले जा रहे थे तथा आमिर अहमद ने प्रार्थी को जबरदस्ती धमकाकर कहा कि वह अपनी मर्जी से साथ आया है उसके साथ जबरदस्ती नहीं की गई है, यह बोलवाकर प्रार्थी का वीडियो बनाया। इस घटना की जानकारी प्रार्थी के दोस्तो के जरिये घर वालों को होने पर आमिर अहमद से फोन में वापस लाने बोलने पर अभनपुर से वापस लेकर प्रार्थी को प्रोफेसर कालोनी रायपुर के पास कार से छोडकर भाग गये। जिस पर आरोपियों के खिलाफ थाना तेलीबांधा में अपराध दर्ज कर जांच में लिया था।

Read More : CG Crime : गिफ्ट शॉप के नाम पर दो सालों से बेच रहा चाकू, पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक

जांच के दौरान पुलिस ने घटना में शामिल आरोपी अजहरूद्दीन मनीहार के भिलाई में छिपे होने के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई। जिस पर टीम के सदस्यों ने भिलाई से आरोपी अजहरूद्दीन मनीहार को गिरफ्तार करने में सफलता मिली। पूछताछ में मुख्य आरोपी अजहरूद्दीन मनीहार द्वारा अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया। आरोपी अजहरूद्दीन मनीहार को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई की गई।

Next Story