Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

CG Crime : गिफ्ट शॉप के नाम पर दो सालों से बेच रहा चाकू, पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक

viplav
18 Aug 2022 1:42 PM GMT
CG Crime : गिफ्ट शॉप के नाम पर दो सालों से बेच रहा चाकू, पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक
x

बिलासपुर। CG Crime शहर में चाकू बाज बदमाशों और चाकू उपलब्ध कराने वालो के खिलाफ पुलिस एक्शन पर आ गई है। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी गिफ्ट कार्नर की आड़ में चाकू बेचता था। आरोपी पिछले दो वर्ष से ऑनलाइन शॉपिंग साइट के जरिए से चाकू मंगवा कर …

बिलासपुर। CG Crime शहर में चाकू बाज बदमाशों और चाकू उपलब्ध कराने वालो के खिलाफ पुलिस एक्शन पर आ गई है। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी गिफ्ट कार्नर की आड़ में चाकू बेचता था। आरोपी पिछले दो वर्ष से ऑनलाइन शॉपिंग साइट के जरिए से चाकू मंगवा कर बदमाशों को उपलब्ध कराता था।

Read More : CG Crime : जंगल में मिली युवक की सिर कटी लाश, पुलिस जांच में जुटी…

शहर में बढ़ रहे चाकू बाजी की घटनाओं को गम्भीरता से लेते हुए SSP पारुल माथुर के निर्देश पर शॉपिंग साइट्स से चाकू मंगवाने वालों की जानकारी जुटाने के निर्देश दिए थे। निर्देश के अनुसार ACCU प्रभारी हरविंदर सिंह ने ऑनलाइन साइट्स से चाकू मंगवाने वालो की जानकारी जुटाई। जिसमें आरोपी के द्वारा लगातार दो वर्षों से चाकू मंगवाने की जानकारी प्राप्त हुई। आरोपी सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के कश्यप कालोनी के प्रदीप कुमार वाधवानी के रूप में पहचान हुई।

Read More : CG Crime : इवनिंग वॉक पर निकली युवती हुई चेन स्नेचिंग की शिकार, बाइक सवार दो युवकों ने दी वारदात को अंजाम….

आरोपी के दुकान पर गोपनीय ढंग से निगरानी रखकर टीम ने दबिश दी। 13 नग बटनदार चाकू और 16 अन्य तरह के चाकू बरामद किये गए। इन सभी चाकूओं की कीमत 31 हजार बताई जा रही है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह पिछले दो वर्षों से ऑनलाइन साइट से चाकू मंगवा रहा है और शहर के बदमाशो को बेच रहा है। आरोपी 700 से 1000 रुपये के बीच में चाकू बेचता था। बता दें कि पुलिस चाकू खरीदने वालों की जानकारी कार्यवाही हेतु जुटा रही है।

viplav

viplav

    Next Story