Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : चोरी व लूटपाट करने वाले अपचारी बालक सहित दो गिरफ्तार, 10 नग मोबाइल जब्त...

Rohit Banchhor
18 Aug 2022 4:09 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के टिकरापारा पुलिस ने चोरी व लूटपाट के मामले में अपचारी बालक सहित दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 10 नग मोबाइल जब्त किया है। Read More : CG Crime : चोरी के तीन मामलों का खुलासा, अपचारी बालक गिरफ्तार, लाखों रूपए का सामान बरामद… बता …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के टिकरापारा पुलिस ने चोरी व लूटपाट के मामले में अपचारी बालक सहित दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 10 नग मोबाइल जब्त किया है।

Read More : CG Crime : चोरी के तीन मामलों का खुलासा, अपचारी बालक गिरफ्तार, लाखों रूपए का सामान बरामद…

बता दें कि टिकरापारा क्षेत्र में लगातार मोबाइल चोरी व लूट की घटना को देखते हुए पुलिस की टीम आरोपियों की पतासाजी में लगी हुई थी। तभी टीम के सदस्यों को जानकारी प्राप्त हुई कि लक्ष्मी नगर टिकरापारा निवासी वासुदेव निषाद जो पूर्व में भी हत्या के प्रयास, चोरी सहित अन्य मामलों में जेल जा चुका है, वह अपने पास अनेको मोबाइल फोन रखा है।

Read More : CG Crime : पति ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या, आरोपी ने साक्ष्य छिपाने तालाब मेें डूबने की कहानी गढ़ी…

जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा वासुदेव निषाद की पतासाजी कर उसे पकड़ा गया। मोबाइल फोन के संबंध में पूछताछ करने पर वह टीम के सदस्यों को लगातार गुमराह कर रहा था। जिस पर कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा अपने एक अन्य साथी अपचारी बालक के साथ मिलकर उक्त घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है।

Read More :
CG Crime : गिफ्ट शॉप के नाम पर दो सालों से बेच रहा चाकू, पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक

आरोपी ने बताया कि वह लालपुर फल मार्केट, लालपुर शराब दुकान, डूमरतराई सब्जी मार्केट, पचपेड़ी नाका, भाठागांव शराब दुकान सहित अन्य स्थानों से कुल 10 नग मोबाइल फोन चोरी किया है। जिससे पुलिस ने आरोपियों के पास 10 नग मोबाइल जब्त किया है। जिसकी कीमतज करीब 1 लाख 20 हजार रूपए के आसपास बताई जा रही है।

Next Story