Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : चोरी के तीन मामलों का खुलासा, अपचारी बालक गिरफ्तार, लाखों रूपए का सामान बरामद...

Rohit Banchhor
18 Aug 2022 3:56 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के पुरानी बस्ती पुलिस ने चोरी के तीन मामलों को खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने एक अपचारी बालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की लेपटाप, दो सोने की अंगूठी, दो नग मोबाइल जब्त किया है। Read More : CG Crime : पति ने की …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के पुरानी बस्ती पुलिस ने चोरी के तीन मामलों को खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने एक अपचारी बालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की लेपटाप, दो सोने की अंगूठी, दो नग मोबाइल जब्त किया है।

Read More : CG Crime : पति ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या, आरोपी ने साक्ष्य छिपाने तालाब मेें डूबने की कहानी गढ़ी…

बता दें कि 15-16 अगस्त की दरम्यानी रात अज्ञात चोर ने हनुमान नगर वार्ड निवासी मनोज तिवारी के मकान से नकदी सहित अन्य सामान चोरी होने की शिकायत प्राप्त हुई थी। जिसमें पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। वहीं उसी रात दो अन्य घरों में भी चोरी की शिकायत की गई थी।

Read More : CG Crime : गिफ्ट शॉप के नाम पर दो सालों से बेच रहा चाकू, पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक

जिससे पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए एक अपचारी बालक को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उसने चोरी करना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लेपटाप, दो सोने की अंगूठी, दो नग मोबाइल जब्त किया है। जब्त सामान की कीमत लाखों रूपए के आसपास बताई जा रही है। पुलिस ने मामले में आरोपी को न्यायिक रिमांड पर संप्रेक्षण गृह भेज दिया है।

Next Story