Begin typing your search above and press return to search.
Bihar

Bihar Crime : दिनदहाड़े नेता की गोली मारकर हत्या, सैलून में बैठकर कटवा रहे थे बाल...

Rohit Banchhor
27 Sep 2023 11:54 AM GMT
Bihar Crime
x

गया। Bihar Crime जिले के आमस थाना क्षेत्र में बुधवार को बाइक सवार तीन अज्ञात आरोपियों ने राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर चक्काजाम कर जमकर हंगामा किया। Read More : Bihar Crime …

Bihar Crime

गया। Bihar Crime जिले के आमस थाना क्षेत्र में बुधवार को बाइक सवार तीन अज्ञात आरोपियों ने राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर चक्काजाम कर जमकर हंगामा किया।

Read More : Bihar Crime : हथियारबंद 5 नकाबपोश ने दिनदहाड़े बैंक से लूटे 1 करोड़ रूपए, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि सिहुली गांव निवासी और रालोजपा नेता अनवर खान आमस के गम्हारिया गांव के पास बुधवार को एक सैलून में बैठकर बाल कटिंग करवा रहे थे, तभी तीन अज्ञात आरोपी बिना नंबर की बाइक से वहां पहुंचे और उन्हें निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी। गोली लगने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। बताया जाता है कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से वहां से फरार हो गए। घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जीटी रोड में जाम कर हंगामा कर रहे है।

Read More : Bihar Crime : सड़क किनारे लावारिस हालत में पड़े ट्रॉली बैग में मिला बुजुर्ग का शव, पुलिस जांच में जुटी…

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। मृतक लोजपा की टिकट पर शेरघाटी विधानसभा से पिछला चुनाव भी लड़ चुके थे। बताया जाता है कि घटना के समय उनका बेटा भी उनके साथ था। शेरघाटी के पुलिस उपाधीक्षक राज किशोर सिंह ने बताया कि अनवर अली खान पर भी कई मामले दर्ज थे। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Next Story