Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Bihar Crime : हथियारबंद 5 नकाबपोश ने दिनदहाड़े बैंक से लूटे 1 करोड़ रूपए, पुलिस जांच में जुटी...

Sharda Kachhi
1 Aug 2023 12:57 PM GMT
Bihar Crime
x

हाजीपुर। Bihar Crime जिले के लालगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने एक्सिस बैंक से 1 करोड़ रुपए लूटकर आसानी से फरार हो गए। पुलिस घटना के बाद मौके पर पहुंची और जांच कर रही है। बता दें कि तीन पुलवा चौक स्थित एक्सिस बैंक में मंगलवार को दो बाइक पर आए …

Bihar Crime

हाजीपुर। Bihar Crime जिले के लालगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने एक्सिस बैंक से 1 करोड़ रुपए लूटकर आसानी से फरार हो गए। पुलिस घटना के बाद मौके पर पहुंची और जांच कर रही है। बता दें कि तीन पुलवा चौक स्थित एक्सिस बैंक में मंगलवार को दो बाइक पर आए 5 हथियारबंद बदमाश ग्राहक बनकर घुस गए। फिर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। बताया जाता है कि बदमाश 1 करोड़ रुपये से ज्यादा लूटकर फरार हो गए।

Read More : Bihar Crime : सड़क किनारे लावारिस हालत में पड़े ट्रॉली बैग में मिला बुजुर्ग का शव, पुलिस जांच में जुटी…

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई। क्षेत्रीय पुलिस महानिरीक्षक पंकज सिन्हा भी घटनास्थल पर पहुंचे और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। जिले से बाहर निकलने वाले सभी मार्गों पर वाहन की तलाशी ली जा रही है। इस मामले में पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है। बताया जाता है कि बैंक में घुसते ही बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया। इसके बाद लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाश लूट के दौरान सीसीटीवी की हार्ड डिस्क भी अपने साथ ले गए।

Next Story