Begin typing your search above and press return to search.
Bihar

Bihar Crime : सड़क किनारे लावारिस हालत में पड़े ट्रॉली बैग में मिला बुजुर्ग का शव, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
31 July 2023 1:39 PM GMT
Bihar Crime
x

सीवान। Bihar Crime जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को सड़क किनारे लावारिस पड़े ट्रॉली बैग से एक बुजुर्ग का शव बरामद किया गया है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक, पोखरा में सड़क किनारे एक ट्रॉली बैग काफी देर से लावारिस पड़ा दिखा। काफी समय गुजर जाने …

Bihar Crime

सीवान। Bihar Crime जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को सड़क किनारे लावारिस पड़े ट्रॉली बैग से एक बुजुर्ग का शव बरामद किया गया है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक, पोखरा में सड़क किनारे एक ट्रॉली बैग काफी देर से लावारिस पड़ा दिखा। काफी समय गुजर जाने के बाद जब स्थानीय लोगों ने बैग को खोला तब उसमे से बुजुर्ग का शव दिखा। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

Read More : Bihar Crime : हथियारबंद 5 लूटेरे ग्राहक बनकर बैंक में घुसे, गार्ड को मारी गोली, 27 लाख लूटकर हुए फरार…

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया शव की पहचान माधोपुर गांव निवासी हरे कृष्ण तिवारी 65 वर्ष के रूप में की गई है। शव पर कहीं भी चोट के निशान नहीं हैं। बताया जाता है कि रविवार को तिवारी से मिलने घर पर दो लोग आए थे और उन्हीं के साथ घर से निकले थे। सोमवार को परिजनों को सूचना मिली कि उनका शव बरामद किया गया है। पुलिस के मुताबिक हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। प्रथम दृष्टया लेन-देन मामले में विवाद के कारण हत्या की आशंका जताई जा रही है।

Next Story