Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : छात्रा का दुपट्टा खींचने वालों का पुलिस ने किया एनकाउंटर, 2 के पैर में लगी गोली...

Rohit Banchhor
17 Sep 2023 2:09 PM GMT
UP Crime
x

अंबेडकर नगर । UP Crime उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जिले में छात्रा की मौत के बाद पुलिस गिरफ्त से भाग रहे मनचलों को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। मनचलों ने पुलिस का हथियार छीनने की कोशिश की थी और फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। एनकाउंटर …

UP Crime

अंबेडकर नगर । UP Crime उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जिले में छात्रा की मौत के बाद पुलिस गिरफ्त से भाग रहे मनचलों को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। मनचलों ने पुलिस का हथियार छीनने की कोशिश की थी और फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। एनकाउंटर में दो आरोपी शोहदे फैसल और शाहबाज के पैर में गोली लगी। वहीं भागते वक्त गिरने से तीसरे बदमाश का पैर टूट गया।

Read More : UP Crime : लुटेरी दुल्हन समेत 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, इनके कारनामे सुनकर हो जाएंगे हैरान…

बता दें कि घटना शनिवार की है। कक्षा 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा अपनी साइकिल पर सवार होकर स्कूल से घर जा रही थी। इसी दौरान रास्तें में बाइक सवार 3 मनचले पहुंचे और उसका दुपट्टा खींचने लगे। मनचलों की इस हरकत से छात्रा का बैलेंस बिगड़ा और वह सड़क पर गिर गई। उसी दौरान पीछे से आ रही एक गाड़ी ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में छात्रा की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि कोर्ट में पेश करने से पहले आरोपियों को मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था।

Read More : UP Crime : पिता, बेटी और दामाद की गोली मारकर हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने कई घरों में लगाई आग, पुलिस जांच में जुटी…

उसी दौरान बदमाशों ने रायफल छीनकर भागने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। तीनों बदमाशों का इलाज बसखारी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में चल रहा है। छात्रा के परिजनों का कहना है कि तीनों बदमाश पहले भी उनकी बेटी को छेड़ा करते थे। इसकी शिकायत पुलिस में की गई थी लेकिन उन लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। अगर उस वक्त पुलिस ने कार्रवाई की होती तो आज उनकी बेटी जिंदा होती। छात्रा के परिजनों का आरोप है कि जिस बाइक ने छात्रा को कुचला है वह भी उन शोहदों के दोस्त की थी।

Next Story