Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : पिता, बेटी और दामाद की गोली मारकर हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने कई घरों में लगाई आग, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
15 Sep 2023 2:39 PM GMT
UP Crime
x

कौशांबी। UP Crime जिले के संदीपन घाट थाना क्षेत्र के हररायपुर में तीन लोगों की हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। जमीनी विवाद के चलते पिता, बेटी और दामाद की गोली मारकर हत्या होने से इलाके में तनाव का माहौल है। इस घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने कई घरों में आग …

UP Crime

कौशांबी। UP Crime जिले के संदीपन घाट थाना क्षेत्र के हररायपुर में तीन लोगों की हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। जमीनी विवाद के चलते पिता, बेटी और दामाद की गोली मारकर हत्या होने से इलाके में तनाव का माहौल है। इस घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने कई घरों में आग लगा दी। आगजनी और हंगामे के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची है। फायर सर्विसेज़ की गाड़ी आग बुझाने की कोशिश कर रही है।

Read More :
UP Crime : सास ने दो शूटरों को सुपारी देकर अपनी बहू की कर्रवाई हत्या, ऐसे हुआ खुलासा, जाने क्या है वजह…

बता दें कि हररायपुर में पिता, बेटी और दामाद की हत्या के बाद नाराज ग्रामीणों ने करीब 12 घरों में आग लगा दी। तीन लोगों की हत्या के बाद ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए हैं। हालांकि घटना के बाद भारी संख्या में मौके पर पहुंची पुलिस बल ने फिलहाल स्थिति को कंट्रोल कर लिया है। बताया जा रहा है कि संदीपन घाट थाना क्षेत्र के पंडा चौराहा पर कुछ जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। इसी विवाद के बाद पिता, बेटी और दामाद की हत्या कर दी गई। घटना को किस वजह से अंजाम दिया गया है, इसे लेकर पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Next Story