Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : लुटेरी दुल्हन समेत 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, इनके कारनामे सुनकर हो जाएंगे हैरान...

Rohit Banchhor
17 Sep 2023 12:56 PM GMT
UP Crime
x

आज़मगढ़। UP Crime उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ पुलिस ने लुटेरी दुल्हन गैंग का भंडाफोड़ किया हैै। पुलिस ने मामले में एक लड़की सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही लूटा गया कैश और जेवरात भी बरामद किए। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। इस रैकेट में जो …

UP Crime

आज़मगढ़। UP Crime उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ पुलिस ने लुटेरी दुल्हन गैंग का भंडाफोड़ किया हैै। पुलिस ने मामले में एक लड़की सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही लूटा गया कैश और जेवरात भी बरामद किए। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। इस रैकेट में जो लोग भी शामिल हैं, उन सब पर कार्रवाई कर जेल भेजा जाएगा।

Read More : UP Crime : पिता, बेटी और दामाद की गोली मारकर हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने कई घरों में लगाई आग, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि हरियाणा के रेवाड़ी में रहने वाले हरिराम ने कंचन नाम की लड़की से धार्मिक रीति रिवाज से शादी की थी। इसके बाद कंचन ने हरियाणा पहुंचकर अपने गैंग के अन्य लोगों को बुलाया और देर रात मौका देखकर रुपये, जेवरात और मोबाइल लेकर फरार हो गई। इसके बाद पीड़ित दूल्हा स्थानीय अहरौला थाने पहुंचा और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने मामले में छानबीन की और शादी का झांसा देकर लूटपाट करने वाले इस गैंग का खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि इस तरह के कई गैंग सक्रिय हैं।

Read More : UP Crime : पत्नी की गला काटकर युवक हुआ फरार, जाने क्या है वजह, पुलिस जांच में जुटी…

गैंग की लड़कियां भोले-भाले युवकों को अपने जाल में फंसाकर उनसे शादी करती हैं। इसके बाद उन्हें लूट लेती है। आए दिन इस तरह की सूचना मिलती रहती है। रेवाड़ी के मामले में भी ऐसा ही हुआ। अहरौला थाने से इस गैंग का खुलासा हुआ है। इसके पास से लूट गए 82 हजार रुपये और जेवरात बरामद हुए हैं। आजमगढ़ के एसपी ग्रामीण अशोक दीक्षित ने बताया कि 10 सितंबर को आजमगढ़ के अहरौला थाने में हरिराम ने शिकायत की थी. उसने कहा था कि शादी के नाम पर उससे धोखाधड़ी करके 3 लाख 47 हजार रुपये, कुछ जेवरात, तीन मोबाइल और कपड़े की ठगी की है। जिसमें पुलिस ने जांच के दौरान 6 आरोपियों को फुलवरिया बाजार से गिरफ्तार कर लिया है और इनसे पूछताछ की जा रही है।

Next Story