Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : पत्नी की गला काटकर युवक हुआ फरार, जाने क्या है वजह, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
10 Sep 2023 2:34 PM GMT
UP Crime 
x

गाजियाबाद। UP Crime उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सात फेरो के साथ 7 जन्म का साथ निभाने का वादा करने वाले युवक ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद वह मौके से भाग गया। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने देखा कि महिला का …

UP Crime

गाजियाबाद। UP Crime उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सात फेरो के साथ 7 जन्म का साथ निभाने का वादा करने वाले युवक ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद वह मौके से भाग गया। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने देखा कि महिला का शव कमरे के चारपाई पर पड़ा था, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी की तलाश कर रही है।

Read More : UP Crime : सास ने दो शूटरों को सुपारी देकर अपनी बहू की कर्रवाई हत्या, ऐसे हुआ खुलासा, जाने क्या है वजह…

बता दें कि 25 वर्षीय पूनम अपने बच्चों के साथ शाहजहांपुर के गांव परौर में रहती थी। पति अजय और ससुर गाजियाबाद में किराए पर रहते थे। दोनों पाइप मार्केट में रिक्शा चलाने का काम करते थे। पूनम 7 सितंबर की रात ही तीन बच्चों को लेकर गाजियाबाद आई थी। सुबह करीब 11 बजे अजय ने तीनों बच्चों को अपने पिता के साथ मार्केट में टॉफी-बिस्किट खरीदने भेज दिया। अजय के पिता जब घर पर लौटे, तो बहू की लाश चारपाई पर पड़ी थी।

Read More : UP Crime : रक्षाबंधन से पहले भाइयों ने बहन को उतारा मौत के घाट, चार गिरफ्तार…

गले पर धारदार हथियार से हमला करने का निशान था। अजय भी लापता था। एएसपी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि अभी हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है। जब से पूनम गाजियाबाद आई, तब से पति-पत्नी के बीच कोई झगड़ा भी नहीं हुआ है। यह बात अजय के पिता ने बताई है। फिलहाल हत्यारोपी पति को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं। जिस मकान में ये वारदात हुई, उसमें फर्स्ट फ्लोर पर अजय और ग्राउंड फ्लोर पर उसके पिता रहते हैं। फिलहाल पुलिस मामले को जांच में लिया है।

Next Story