Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : महिला की हत्या करने वाला निकला प्रेमी, इस वजह से दी वारदात को अंजाम...

Rohit Banchhor
13 Sep 2023 10:22 AM GMT
CG Crime : महिला की हत्या करने वाला निकला प्रेमी, इस वजह से दी वारदात को अंजाम...
x

दुर्ग। CG Crime जिले के उतई पुलिस को मंगलवार सुबह ग्राम करगाडीह महुआरी भाठा के पास एक महिला का शव मिला था। जिसमें पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया। जांच के दौरान पुलिस ने मृतिका के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि …

CG Crime

दुर्ग। CG Crime जिले के उतई पुलिस को मंगलवार सुबह ग्राम करगाडीह महुआरी भाठा के पास एक महिला का शव मिला था। जिसमें पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया। जांच के दौरान पुलिस ने मृतिका के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह पुलिस को करगाडीह महुआरी भाठा के पास मृतिका जमुना बाई गोस्वामी निवासी बाबा पारा आदर्ष नगर उतई की लाश मिली थी।

Read More :
CG Crime : नाबालिग का अपहरण कर मांगी फिरौती, दी जान से मारने की धमकी, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

जिसमें पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतिका जमुना बाई का प्रेम प्रसंग विगत दो वर्षाे से मेषन ठेकेदारी का काम करने वाले यशवंत साहू निवासी पुरई से चल रहा था। जिसके संबंध में पता करने पर घटना के बाद से ही गांव से फरार होने की जानकारी मिली। पुलिस ने संदेह के आधार पर आरोपी यशवंत साहू को पकड़कर पूछताछ किया, तो उसने बताया कि मैं मेषन ठेकेदारी का काम करता हूं मेरा परिचय मृतिका जमुना बाई गोस्वामी से करीब 3-4 वर्ष पूर्व हुआ है। जमुना बाई मेरे साथ करीब 2 साल से लगातार मजदूरी काम करती थी। इसी बीच हम दोनो का प्रेम संबंध हो गया फिर हम दोनो एक दुसरे से मिलने जुलने लगे थे एवं मृतिका के मोबाईल पर मैं अपने मोबाईल से बातचीत करता था।

मेरी पत्नि दामिनी साहू को हमारे प्रेम संबंध के बारे में जानकारी हो गया था जिससे मेरी पत्नि मुझसे नाराज रहती थी, करीब 1 वर्ष पूर्व जब मैं मेरी पत्नि दामिनी और मृतिका जमुना बाई ग्राम पुरई में साईट में काम कर रहे थे तब मेरी पत्नि मुझे और जमुना बाई को समझाते हुए बोली कि तुम लोग जो कर रहे हो गलत है। इसी बात को लेकर मेरी पत्नि करीब 4-5 माह पूर्व से मुझे छोडकर अपने मायके भोथीपार चली गयी है। तब से मैं परेषान रहता था एवं मृतिका जमुना बाई जो मुझसे बार बार फोन करके मिलने कहती थी और खर्चा पानी के लिए पैसा भी मांगती थी। जिस बात से मैं परेशान होकर जमुना बाई की हत्या करने का सोच लिया था। जिससे आरोपी ने तीन चार दिन पहले से ही सुपर सिक्सर कंपनी का नया ब्लेड को अपने पर्स में रखा था। सोमवार के शाम करीब 7 बजे मृतिका ने आरोपी यशवंत को फोन करके महुआरी भाठा करगाडीह मिल के पीछे बुलाई। मैं घर से पैदल पहुंचा जमुना बाई वंही खेत के मेड में बैठी थी।

Read More : CG Crime : अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझी, अपहरण कर हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार…

साथ में एक प्लास्टीक की खाली बाल्टी लेकर आयी थी बाल्टी क्यों लाये हो पुछने पर घर में शौच करने जा रही हूं बोलकर बहाना बनाकर आयी हूं बताई। मैं भी उसके पास बैठा फिर जमुना मुझसे मेरे खर्चा पानी के लिए 4 हजार रूपया दो बोली मेरे पास पैसा नही है, बोलने पर हम दोनो के बीच विवाद हो गया। चुंकी मैं पहले से ही हत्या करने का मन बना चुका था इसलिए मैं जमुना बाई के ही गमछा से जमुना बाई के गला को कस दिया। जमुना बाई छटपटाने लगी और मेरे चेहरे पर अपने हाथ से छोडाने की कोशिश की, जिससे मेरे दाहिने एवं बांये आंख के नीचे खरोच लगा है। गला दबाने से बेहोष होकर नीचे गिर गई जिसे मैं खीचकर मेड के नीचे ले गया । फिर मैं अपने पर्स में रखे सुपर सिक्सर ब्लेड को पर्स से निकालकर जमुना बाई के गले में कई बार ब्लेड चलाकर काट दिया मैं अपने हाथ में लगे खुन को मृतिका जमुना बाई के गमछा से पोछा और घटना में प्रयुक्त सुपर सिक्सर ब्लेड को मेड के नीचे फेंका हूं तथा पैदल घर पहुंचकर सो गया। जिससे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Next Story