Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : नाबालिग का अपहरण कर मांगी फिरौती, दी जान से मारने की धमकी, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
11 Sep 2023 12:53 PM GMT
CG Crime
x

राजनांदगांव। CG Crime दो लोगों ने अपने ही दोस्त के पुत्र का अपहरण कर फिरौती मांगने और जान से मार देने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया था। पीड़ित महिला द्वारा फिरौती की रकम देने पर आरोपियों ने नाबालिग पुत्र को सौंपकर भाग निकला। मामले में लालबाग पुलिस ने दोनों आरोपियों को धर …

CG Crime

राजनांदगांव। CG Crime दो लोगों ने अपने ही दोस्त के पुत्र का अपहरण कर फिरौती मांगने और जान से मार देने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया था। पीड़ित महिला द्वारा फिरौती की रकम देने पर आरोपियों ने नाबालिग पुत्र को सौंपकर भाग निकला। मामले में लालबाग पुलिस ने दोनों आरोपियों को धर दबोचा है।

Read More : CG Crime : अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझी, अपहरण कर हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार…

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों का नाम गनवीर उर्फ रोहन 22 वर्ष निवासी लालबाग और विवेक मसीह 22 वर्ष निवासी टांकापारा है। पुलिस ने आरोपियों के पास से नकदी 50 हजार रूपए और बाइक जब्त किया है। बता दें कि प्रार्थी की पत्नी ने अपने पुत्र के फोन पर संपर्क किया, तो फोन पर रोहन गनवीर द्वारा प्रार्थी की पत्नि को यह कहा गया कि वे उसके पुत्र को किडनेप कर लिये है। 50 हजार रूपए नगदी दो नहीं तो तुम्हारे बेटे को जान से खत्म कर देंगे तथा रूपये लेकर इंदामरा के पास बुलाया गया।

Read More : CG Crime : लॉक तोड़कर चुरा ले जाते थे बाइक, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, इन जिलों में थे सक्रिय…

जिससे प्रार्थी की पत्नी भयभीत होकर रूपया देने तैयार होकर 50 हजार रूपए लेकर एबीस कंपनी इंदामरा के पास जाकर रोहन और विवेक को दी। तब रोहन और विवेक के द्वारा उसके नाबालिक पुत्र को इसे साैंपा गया एवं दोनो आरोपी बाइक से फरार हो गये तब यह अपने पुत्र को लेकर वापस घर आई। जिसके बाद पुलिस ने आज तड़के ही आरोपियों को उनके निवास स्थान से गिरफ्तार किया है।

Next Story