Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझी, अपहरण कर हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
10 Sep 2023 12:30 PM GMT
CG Crime
x

सरगुजा। CG Crime जिले के अंबिकापुर कोतवाली पुलिस की टीम ने अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने अपहरण कर हत्या करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से घटना में उपयोग किए गए कार भी जब्त किया है। Read More : CG Crime : लॉक तोड़कर …

CG Crime

सरगुजा। CG Crime जिले के अंबिकापुर कोतवाली पुलिस की टीम ने अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने अपहरण कर हत्या करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से घटना में उपयोग किए गए कार भी जब्त किया है।

Read More : CG Crime : लॉक तोड़कर चुरा ले जाते थे बाइक, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, इन जिलों में थे सक्रिय…

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि 30 अगस्त को कोतवाली पुलिस को ग्राम भफोली मेन रोड के गंजास नाला के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव पास की झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला था। जिसमें पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में लिया था। मामले में पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच कर रही थी। तभी मृतक की पहचान ग्राम बकसपुर कुसमी निवासी वीरेश अगरिया 35 वर्ष के रूप में की गई। जिसके बाद पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए हत्या के मामले मे शामिल संदेहियो की घेराबंदी कर पकड़ कर पूछताछ किया गया, जो आरोपियों द्वारा अपना नाम सुरेश यादव 37 वर्ष निवासी रायडीह, मुन्ना विश्वकर्मा 35 वर्ष निवासी कंचनडीह व कैलाश यादव 24 वर्ष निवासी झगरपुर जिला जशपुर का होना बताये।

Read More : CG Crime : 7 चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला मास्टरमाइंड चढ़ा पुलिस के हत्थे, लाखों रूपए के ज्वेलरी और कैश जब्त…

आरोपियों से घटना के संबंध में पूछताछ किए जाने पर बताया गया कि 29-30 अगस्त की दरम्यानी आरोपियों ने लाल रंग की कार में सवार होकर लूटपाट के इरादे से मृतक को जबरन गाडी में बैठाकर अपने साथ ले गए एवं मृतक से नगद लुटपाट करने के बाद डंडा से गंभीर चोट कारित कर हत्या कारित कर भफोली मेन रोड गंजास नाले के पास झाड़ियों मे फेक कर फरार हो जाना स्वीकार किया गया। आरोपियों का मृतक से किसी प्रकार का पूर्व विवाद होना नहीं पाया गया, जो आरोपियी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त डंडा एवं कार बरामद किया गया हैं। आरोपियों द्वारा अपराध घटित करना स्वीकार किये जाने पर अपराध सबूत पाए जाने से गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

Next Story