Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : मेडिकल कॉलेज से फरार हुए हत्या के आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, अपने मासूम बच्चे की रेता था गला...

Rohit Banchhor
13 Sep 2023 11:47 AM GMT
CG Crime
x

कोरबा। CG Crime जिले के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल हत्या का एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने दो घंटे के बाद ही रजगामार मार्ग में घेराबंदी कर पकड़ लिया। जिससे सभी ने राहत की सांस ली है। Read More : CG Crime : महिला की हत्या करने वाला …

CG Crime

कोरबा। CG Crime जिले के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल हत्या का एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने दो घंटे के बाद ही रजगामार मार्ग में घेराबंदी कर पकड़ लिया। जिससे सभी ने राहत की सांस ली है।

Read More : CG Crime : महिला की हत्या करने वाला निकला प्रेमी, इस वजह से दी वारदात को अंजाम…

बता दें कि बालको थाना क्षेत्र के ग्राम गहनिया खेतार में अमर सिंह मांझी ने अपने 3 वर्षीय पुत्र की गला रेतकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद उसने खुद भी अपना गला काटकर खुदकुशी करने का प्रयास किया था। जिसमें विफल होने के बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। इस दौरान आरोपी पुलिस कर्मियों की आंखो में धूल झोंककर मौके से फरार हो गया था।

Read More : CG Crime : नाबालिग का अपहरण कर मांगी फिरौती, दी जान से मारने की धमकी, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। उच्च अधिकारियों की इसकी सूचना दी गई। जहां घेराबंदी कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई। इस दौरान घटना के 2 घंटे बाद आरोपी रजगामार रोड पर बस स्टॉप पर खड़ा हुआ था। मुखबिर की सूचना पर आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा और जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया।

Next Story