Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : लॉक तोड़कर चुरा ले जाते थे बाइक, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, इन जिलों में थे सक्रिय...

Rohit Banchhor
10 Sep 2023 10:33 AM GMT
CG Crime
x

रायगढ़। CG Crime विगत दिनों जिले के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में हो रही लगातार दोपहिया वाहन चोरी को गंभीरता से लेते हुए पुलिस की टीम जांच में जुटी थी। तभी तमनार थाना पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर बाइक चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के …

CG Crime

रायगढ़। CG Crime विगत दिनों जिले के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में हो रही लगातार दोपहिया वाहन चोरी को गंभीरता से लेते हुए पुलिस की टीम जांच में जुटी थी। तभी तमनार थाना पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर बाइक चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 22 नग दोपहिया वाहन जब्त किया है।

Read More : CG Crime : 7 चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला मास्टरमाइंड चढ़ा पुलिस के हत्थे, लाखों रूपए के ज्वेलरी और कैश जब्त…

बता दें कि मुखबिर की सूचना पकड़े गए आरोपियों में बलदेव दास महंत 20 वर्ष निवासी आईटीआई कालोनी चक्रधरनगर और भोलेशंकर केंवट 29 वर्ष निवासी डभरा है। बताया जाता है कि आरोपी भोलेशंकर लोडर ऑपरेटर का कार्य करता था। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने मिलकर चोरी करना स्वीकार किया है।

दोनों ने रायगढ़ शहर, तमनार, घरघोडा, बरमकेला, पूंजीपथरा तथा जिले के बाहर बाइक व स्कूटी का लॉक तोड़कर वाहनों की चोरी करना बताया। दोनों आरोपियों के निशानदेही पर 22 नग दोपहिया वाहन बरामद किया है। जिसकी कीमत करीब 6 लाख 50 हजार रूपए के आसपास बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

Next Story