Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : मासूम की गला घोंटकर हत्या करने के बाद दंपति ने लगाई फांसी, जाने क्या है वजह...

Sharda Kachhi
3 Sep 2023 2:13 PM GMT
MP Crime
x

निवाड़ी। MP Crime मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम केशरीगंज में एक दंपति ने मासूम बेटे की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की, जहां पर कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया …

MP Crime

निवाड़ी। MP Crime मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम केशरीगंज में एक दंपति ने मासूम बेटे की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की, जहां पर कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामले में पारिवारिक कलह होने की बात आ रही है। पुलिस ने दंपति सहित बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More :
MP Crime : 10 देसी पिस्टल के साथ 2 तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, कर रहे थे बस का इंतजार…

बता दें कि मृतक आनंद उर्फ चौकी रैकवार 30 वर्ष और पत्नी राखी 20 वर्ष में से किसी एक ने पहले बालक मनीष 4 वर्ष का गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। उसके बाद दोनों ने फांसी लगाकर जान दे दी। वारदात के समय घर में तीनों ही थे। पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल ने बताया कि इस घटना की जानकारी के बाद लोगों से पूछताछ की जा रही है, जिसमें बताया कि आनंद के पिता प्रभु छोटे बेटे के साथ दिल्ली में मजदूरी करने गए हैं, जिन्हें इस संबंध में जानकारी दे दी है।

Read More : MP Crime : पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद पति ने की आत्महत्या, छत से कूदकर दो बच्चों ने बचाई जान…

पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि आनंद की पत्नी राखी रक्षाबंधन पर मायके उत्तरप्रदेश के बरुआसागर गई थी। आनंद बीते शुक्रवार को ही उसे लेकर गांव आया था। ग्रामीणों के अनुुसार आनंद और राखी को देखकर ऐसा कभी नहीं लगा कि उन्हें कोई परेशानी है। एसपी के अनुसार प्रारंभिक जांच में अब तक पारिवारिक कलह इस घटना की वजह हो सकती है। पुलिस पूरी जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई करेगी।

Next Story