Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : 10 देसी पिस्टल के साथ 2 तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, कर रहे थे बस का इंतजार...

Rohit Banchhor
20 Aug 2023 4:33 PM GMT
MP Crime
x

इंदौर। MP Crime रविवार को इंदौर के क्राइमब्रांच ने बड़ी संख्या में अवैध हथियारों का तस्करी करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 10 देसी पिस्टल जब्त किया है। बता दें कि क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अवैध हथियारों के साथ दो लोग गंगवाल …

MP Crime

इंदौर। MP Crime रविवार को इंदौर के क्राइमब्रांच ने बड़ी संख्या में अवैध हथियारों का तस्करी करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 10 देसी पिस्टल जब्त किया है। बता दें कि क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अवैध हथियारों के साथ दो लोग गंगवाल बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर दोनों युवकों को पकड़ लिया।

Read More : MP Crime : पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद पति ने की आत्महत्या, छत से कूदकर दो बच्चों ने बचाई जान…

तलाशी लेने पर उनके पास से 10 देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस मिले। पूछताछ में युवकों ने अपना नाम वाहिद खान और रवि मीणा निवासी राजस्थान बताया। साथ ही आरोपियों ने यह भी बताया कि वो इन हथियारों को लेकर गुजरात सप्लाई करने जा रहे थे। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है। क्राइम ब्रांच डीसीपी निमिष अग्रवाल ने कहा कि आरोपियों से इनके गिरोह से जुड़े अन्य लोगों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

Next Story