Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद पति ने की आत्महत्या, छत से कूदकर दो बच्चों ने बचाई जान...

Rohit Banchhor
20 Aug 2023 1:10 PM GMT
MP Crime
x

उज्जैन। MP Crime बड़नगर तहसील मुख्यालय के समीप ग्राम बालोदाआरसी में बीती रात एक युवक ने तलवार से अपनी पत्नी व दो बच्चों की गला काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने खुद का गला रेतकर आत्महत्या कर ली। वहीं दो बच्चों ने छत के रास्ते से कुदकर अपनी जान बचाई …

MP Crime

उज्जैन। MP Crime बड़नगर तहसील मुख्यालय के समीप ग्राम बालोदाआरसी में बीती रात एक युवक ने तलवार से अपनी पत्नी व दो बच्चों की गला काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने खुद का गला रेतकर आत्महत्या कर ली। वहीं दो बच्चों ने छत के रास्ते से कुदकर अपनी जान बचाई और घटना की जानकारी पड़ोसियों को दी। मामले में पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : MP Crime : युवक ने कुल्हाड़ी से युवती पर किया हमला, फिर ट्रेन के सामने कुदकर की आत्महत्या…

बता दें कि ग्राम बालोदाआरसी में दिलीप सिंह नाम का युवक अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ रहता था। शनिवार रात को वह शराब पीकर घर पहुंचा था। प्राथमिक जांच में पता चला है कि घर में कुत्ता घुसने और दिलीप द्वारा उस मारने पर पत्नी गंगाबाई ने उसे रोका था। इस बीच दोनों के बीच विवाद हुआ। इस पर दिलीप ने गंगाबाई का गला काट दिया। बीच-बचाव करने आए पुत्र योगेश और बेटी नेहा को भी मार डाला। यह देख दो बच्चे देवेंद्र और बुलबुल घर की छत पर पहुंचे और वहां से कूदकर अपनी जान बचाई।

Read More : MP Crime : चंदन लकड़ी की तस्करी करते तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, लाखों रूपए का माल जब्त…

इस बीच दिलीप ने अपना गला भी काट लिया। इससे उसकी मौत हो गई। कुछ ही देर में गांव के लोग भी पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के अनुसार दिलीप ने हाल ही में कुछ जमीन बेची थी। उसके तीस लाख रुपये आए थे। वह सट्टा भी खेलता था और बीते दिनों बड़ी रकम हार गया था। इसी बात को लेकर भी घर में विवाद चल रहा था। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Next Story