Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : युवक ने कुल्हाड़ी से युवती पर किया हमला, फिर ट्रेन के सामने कुदकर की आत्महत्या...

Rohit Banchhor
6 Aug 2023 4:43 PM GMT
MP Crime
x

नरसिंहपुर। MP Crime जिले के हर्रई रेलवे ट्रैक पर एक युवक ने ट्रेन के सामने कुदकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि युवक ने आत्महत्या करने से पहले एक युवती पर कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया। जिससे युवती की अस्पताल में उपचार जारी है। बता दें कि घटना सिहोरा थाना क्षेत्र की …

MP Crime

नरसिंहपुर। MP Crime जिले के हर्रई रेलवे ट्रैक पर एक युवक ने ट्रेन के सामने कुदकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि युवक ने आत्महत्या करने से पहले एक युवती पर कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया। जिससे युवती की अस्पताल में उपचार जारी है। बता दें कि घटना सिहोरा थाना क्षेत्र की है। हर्रई रेलवे ट्रैक पर खुलरी गांव के टीकाराम मालवीय 25 वर्ष का कटा हुआ शव मिला।

Read More : MP Crime : चंदन लकड़ी की तस्करी करते तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, लाखों रूपए का माल जब्त…

उसने विंध्याचल एक्सप्रेस से कटकर आत्महत्या की है। बताया जाता है कि आत्महत्या करने से पहले टीकाराम ने करेली थाना क्षेत्र के ग्राम कनवास में रहने वाली 20 वर्षीय युवती पर कुल्हाड़ी से हमला किया था। घायल युवती का इलाज नरसिंहपुर के लक्ष्मी नारायण हॉस्पिटल में चल रहा है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि मौत की मुख्य वजह क्या है। फिलहाल पुलिस मृतक के मोबाइल खंगाल रही है।

Next Story