Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : शराबी चालक ने जानबूझकर इंटरसेप्टर वाहन को मारी टक्कर, एएसआई सहित दो की गई जान, आरक्षक घायल...

Rohit Banchhor
16 Aug 2023 11:02 AM GMT
Big Accident
x

जोधपुर। Big Accident करवड़ थाना क्षेत्र के जोधपुर-नागौर हाईवे पर कल देर शाम एक एसयूवी ड्राइवर ट्रैफिक पुलिस द्वारा रोके जाने से इतना नाराज हुआ कि उसने टक्कर मारकर एएसआई की हत्या कर दी। वो टक्कर मारने के लिए यू टर्न लेकर आया था। इस हादसे में एसयूवी ड्राइवर की भी मौत हो गई। वहीं, …

Big Accident

जोधपुर। Big Accident करवड़ थाना क्षेत्र के जोधपुर-नागौर हाईवे पर कल देर शाम एक एसयूवी ड्राइवर ट्रैफिक पुलिस द्वारा रोके जाने से इतना नाराज हुआ कि उसने टक्कर मारकर एएसआई की हत्या कर दी। वो टक्कर मारने के लिए यू टर्न लेकर आया था। इस हादसे में एसयूवी ड्राइवर की भी मौत हो गई। वहीं, पुलिस की इंटरसेप्टर वाहन पूरी तरह से चकनाचूर हो गई।

Read More : CG BIG Accident : सड़क हादसे में हेड कॉन्स्टेबल समेत 2 लोगों की मौत, सामने आई ये वजह

बता दें कि घटना मंगलवार शाम 6.30 बजे की है। एसयूवी ड्राइवर गाड़ी चलाते समय फोन पर किसी से बहस कर रहा था और उसने शराब भी पी रखी थी। इस पर एएसआई भंवरलाल ने उसे टोका तो पुलिसवालों से उसकी कहासुनी हो गई। जब पुलिसवाले गाड़ी का चालान काटने के लिए बढ़े तो वो वहां से भाग खड़ा हुआ। लेकिन कुछ दूर जाने के बाद यू टर्न लेकर तेज रफ्तार में रॉन्ग साइड से वापस लौटा और अपनी एसयूवी पुलिस की इंटरसेप्टर गाड़ी में भिड़ा दी।

Read More : Big Accident : जवानों से भरी जीप सियोल नदी में गिरी, 6 लोगों की गई जान, चार घायल…

इस घटना में एएसआई भंवरलाल बिश्नोई की मौके पर ही मौत हो गई। उनके साथ एक कॉन्स्टेबल भी घायल हो गया। वहीं एसयूवी ड्राइवर नागौर के जालसू नानक निवासी हरिशंकर वैष्णव की भी मौत हो गई। एसीपी मंडोर पीयूष कविया ने बताया की शराबी एसयूवी ड्राइवर की स्पीड 110 से 120 किलोमीटर की थी। इस हादसे में पुलिस कमिश्नरेट की यातायात शाखा के एएसआई भंवरलाल बिश्नोई की मौत हो गई, जबकि एक कॉन्स्टेबल अशोक सिंह गंभीर रुप से घायल हुआ है।

Next Story