Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG BIG Accident : सड़क हादसे में हेड कॉन्स्टेबल समेत 2 लोगों की मौत, सामने आई ये वजह

Sharda Kachhi
12 Aug 2023 8:40 AM GMT
CG BIG Accident : सड़क हादसे में हेड कॉन्स्टेबल समेत 2 लोगों की मौत, सामने आई ये वजह
x

CG BIG Accident : गरियाबंद : छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के ग्राम मोगरा में बड़ा हादसा हो गया। शुक्रवार देर रात हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे में पचपेड़ी थाने में तैनात प्रधान आरक्षक रामबहोर सिन्हा और …

CG BIG Accident : गरियाबंद : छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के ग्राम मोगरा में बड़ा हादसा हो गया। शुक्रवार देर रात हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे में पचपेड़ी थाने में तैनात प्रधान आरक्षक रामबहोर सिन्हा और ग्राम पतईडीह सरपंच के प्रतिनिधि बाबूलाल यादव की मौके पर ही मौत हो गई। मामला छुरा थाना क्षेत्र का है।

CG BIG Accident : मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत चिल्हाटी सरपंच के प्रतिनिधि अनूप नायक, ग्राम जैतपुरी सरपंच पुरन कैवर्त, ग्राम पंचायत पतईडीह सरपंच के प्रतिनिधि बाबूलाल यादव और पचपेड़ी थाने में तैनात प्रधान आरक्षक रामबहोर सिन्हा ये सभी कार में सवार होकर गरियाबंद जिले के जतमई-घटारानी घूमने के लिए जा रहे थे। सभी चिल्हाटी सरपंच प्रतिनिधि अनूप नायक की कार में सवार होकर शुक्रवार शाम 5 बजे गरियाबंद जिले के लिए निकले थे।

CG BIG Accident : शुक्रवार रात 10:30 बजे के आसपास छुरा थाना क्षेत्र के ग्राम मोगरा के पास कार का अगला टायर फट गया। इससे कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। टक्कर के बाद कार 2-3 बार पलटी खाकर हादसे का शिकार हो गई। जैतपुरी सरपंच पुरन कैवर्त और अनूप नायक घायल हैं, जिनमें से अनूप नायक की हालत गंभीर बनी हुई है। कार कौन चला रहा था, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

read more : अच्छी पहल- हाइवे पर तैनात होगी लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस, दुर्घटना होने पर एक कॉल में पहुंचेगी टीम, पढ़ें काम की खबर

CG BIG Accident : आसपास गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना छुरा थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, वहीं मृतकों के शव को मर्च्युरी में रखा गया है। आज पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि कार के पीछे बैठे 2 लोगों की मौके पर मौत हुई है।

घटना से कुछ घंटे पहले ही सोशल मीडिया में बदला था स्टेटस

CG BIG Accident :मृतक प्रधान आरक्षक रामबहोर सिन्हा ने दुर्घटना से कुछ ही घंटे पहले ही अपने साथ घूमने गए मित्रों के साथ फोटो शेयर की थी। अपने सोशल मीडिया पर दोस्तों के साथ उन्होंने अपना स्टेटस बदला था। बता दें कि फिलहाल परिजन अस्पताल पहुंचे हुए हैं। पोस्टमॉर्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Next Story