Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP News : घर से निकले थे खेलने, तालाब में डूबकर 4 बच्चों की गई जान, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
14 Aug 2023 10:56 AM GMT
MP News
x

कटनी। MP News जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के नैगवा गांव में 4 बच्चों की तालाब में डूब कर मौत हो गई। इस घटना से गांव में मातम पसर गया है। मौके पर पहुंची स्लीमनाबाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तालाब में डूबे चारों मासूमों के शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया …

MP News

कटनी। MP News जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के नैगवा गांव में 4 बच्चों की तालाब में डूब कर मौत हो गई। इस घटना से गांव में मातम पसर गया है। मौके पर पहुंची स्लीमनाबाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तालाब में डूबे चारों मासूमों के शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : MP News : नहाने के दौरान शिप्रा नदी में डूबा युवक, परिजनों में पसरा मातम…

बता दें कि गांव में रहने वाले शशिप्रताप सिंह 14 वर्ष, सौर्य सिंह 13 वर्ष, मयंक यादव 13 वर्ष और धर्मवीर वंशकार 11 वर्ष चारों मासूम सुबह 11 बजे अपने घर से निकले थे। देर शाम तक घर न लौटने पर परिजनों ने बच्चों की खोज खबर की गई। पतासाजी के दौरान छपरा हार में धरमपुरा जलाशय के किनारे बच्चों की साइकिल और कपड़े पाए गए। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

Read More : MP News : पहले पूर्व विधायक की हुई संदिग्ध मौत, फिर पेड़ से लटकता मिला ड्राइवर का शव, जाने क्या है वजह…

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से चारों मासूमों को तालाब में से निकाला और उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां चारों मासूमों को मृत घोषित कर दिया गया। एक साथ चार मासूमों की मौत की खबर से हर कोई स्तब्ध है। बताया जाता है कि चारों बच्चे तालाब में नहाने के लिए गए थे और एक दूसरे को बचाने के चक्कर में चारों जान गंवा बैठे।

Next Story