Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP News : पहले पूर्व विधायक की हुई संदिग्ध मौत, फिर पेड़ से लटकता मिला ड्राइवर का शव, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
31 July 2023 3:55 PM GMT
MP News
x

रायसेन। MP News जिले में पूर्व विधायक की संदिग्ध हालात में मौत के बाद सोमवार को उनके ड्राइवर का शव एक पेड़ से लटकता मिला है। पूर्व विधायक और उसके बाद ड्राइवर की मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। Read More : MP News : पिकनिक …

MP News

रायसेन। MP News जिले में पूर्व विधायक की संदिग्ध हालात में मौत के बाद सोमवार को उनके ड्राइवर का शव एक पेड़ से लटकता मिला है। पूर्व विधायक और उसके बाद ड्राइवर की मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

Read More : MP News : पिकनिक मनाने गए 6 युवक नदी में बहे, 3 को सुरक्षित बाहर निकाला, तीन की तलाश जारी…

बता दें कि रायसेन जिले के भाजपा नेता और पूर्व विधायक भगवत सिंह पटेल का बीते दिनों घर के बाथरूम में शव मिला था। उनके शरीर पर चोट के निशान मिलने के बाद मामला संदिग्ध हो गया था। अंतिम संस्कार किए जाने से पहले भगवत सिंह पटेल की बेटियों के आपत्ति दर्ज कराने पर शव का पोस्टमार्टम हुआ। क्योंकि उनके शरीर पर गोली लगने जैसे निशान मिले थे, इसीलिए उनकी मौत संदिग्ध मानी गई।

Read More : MP News : होटल में मिली दंपत्ति की लाश, एक साल पहले हुई थी शादी, पुलिस जांच में जुटी…

पूर्व विधायक की मौत के बाद उनके ड्राइवर छोटू बिहारी का शव सोमवार को मांगरोल के नर्मदा घाट के करीब बबूल के पेड़ से लटका मिला। छोटू बिहारी के शव के फंदे से लटके मिलने का मामला भी संदिग्ध हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में लिया है।

Next Story