Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News : प्रेमी ने प्रेमिका को टैंकर के सामने दिया धक्का, मौके पर हुई दर्दनाक मौत, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
7 Aug 2023 11:56 AM GMT
Crime news :
x

Crime news :

हैदराबाद। Crime News शहर के बाहरी इलाके बाचुपल्ली में एक महिला को उसी के प्रेमी ने पानी के टैंकर के सामने धक्का दे दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मृतका की पहचान कामारेड्डी जिले की मूल निवासी …

Crime news :

हैदराबाद। Crime News शहर के बाहरी इलाके बाचुपल्ली में एक महिला को उसी के प्रेमी ने पानी के टैंकर के सामने धक्का दे दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें कि मृतका की पहचान कामारेड्डी जिले की मूल निवासी प्रमीला 23 वर्ष के रूप मेें हुई है। महिला बाचुपल्ली के एक शोरूम में सेल्स गर्ल के रूप में काम करती थी।

Read More : Crime News : हैवानियत की सारी हदें पार, पत्नी की हत्या कर तीन अलग-अलग सूटकेस में रखा शव, हैंडबैग में मिला महिला का सिर…

महिला पिछले साल अपने पति की मृत्यु के बाद नौकरी के लिए हैदराबाद आ गई थी और बौरामपेट के इंदिराम्मा कॉलोनी में तीन अन्य महिलाओं के साथ रह रही थी। इसी दौरान प्रमीला की दोस्ती तिरूपति नाइक 25 वर्ष के साथ हो गई। कामारेड्डी जिले का ही रहने वाला युवक हैदराबाद में कार ड्राइवर के तौर पर काम करता है। बाचुपल्ली में रविवार को हुई इस घटना में बताया जा रहा है कि मृतिका प्रमीला के प्रेमी ने किसी अन्‍य महिला से सगाई कर ली थी। जिससे परेशान होेेकर प्रमीला रविवार को अपने प्रेमी से मिलने के लिए गई थी।

Read More : Crime News : बच्ची के साथ हैवानियत फिर भट्टी में फेंकने वाले सभी आरोपी गिरफ्तार, SP ने किया बड़ा खुलासा…

महिला उस पर शादी करने का दबाव डाल रही थी और अपने माता-पिता को सूचित करने की धमकी देती थी। रविवार को प्रमीला ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए कहा। तिरूपति अपने एक दोस्त के साथ मोटरसाइकिल से बाचुपल्ली मुख्य मार्ग पर पहुंचा। प्रमीला और तिरूपति के बीच बहस और मारपीट हुई, तभी प्रेमी ने पास से गुजर रहे एक पानी के टैंकर के नीचे उसे धक्का दे दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की पूछताछ में तिरुपति ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका को टैंकर के नीचे धक्का दिया था। मामले में बच्चुपल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story