Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News : हैवानियत की सारी हदें पार, पत्नी की हत्या कर तीन अलग-अलग सूटकेस में रखा शव, हैंडबैग में मिला महिला का सिर...

Sharda Kachhi
6 Aug 2023 6:27 AM GMT
Crime News : हैवानियत की सारी हदें पार, पत्नी की हत्या कर तीन अलग-अलग सूटकेस में रखा शव, हैंडबैग में मिला महिला का सिर...
x

संयुक्त राज्य अमेरिका से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, पुलिस ने यहा से 78 वर्षीय व्यक्ति को अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी युवक ने अपनी ही पत्नी के शव को टुकड़े-टुकड़े कर तीन अलग अलग …

संयुक्त राज्य अमेरिका से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, पुलिस ने यहा से 78 वर्षीय व्यक्ति को अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी युवक ने अपनी ही पत्नी के शव को टुकड़े-टुकड़े कर तीन अलग अलग सूटकेस में छुपा रखा था. जिसे पुलिस ने हाल ही में बरामद किया है.

निजी न्यूज़ एजेंसी एबीसी न्यूज की रिपोर्ट की माने तो, विलियम लोव जूनियर के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति पर बुधवार को उसकी 80 वर्षीय पत्नी आयडिल बारबोसा फोंटेस की मौत के मामले में की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह चौकाने वाली घटना फ्लोरिडा की बताई जा रही है. इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि बीते 21 जुलाई को किसी ने 911 पर कॉल करके इस घटना की सुचना दी. सूचना देने वाले शख्स ने पुलिस को सदिग्ध दिख रहे तीन सूटकेस के बारे में बताया.

पुलिस को मिले तीन सूटकेस-

सूचना के बाद जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे, तो उन्हें तीन सूटकेस मिले, जिनमें से एक के बाहर मानव अवशेष लटके हुए थे. पुलिस ने कहा कि सूटकेस में शव को काटकर जिस तरह से भरा गया था, वह बेहद ही भयावह था. पुलिस ने बताया कि उन सूटकेस पर "बारबोसा" नाम के साथ एयरपोर्ट बारकोड स्टीकर LATAM एयरलाइंस का लेबल लगा हुआ था.

हैंडबैग में मिला महिला का सिर

मौके पर अधिकारियों को एक कैजुअल हैंडबैग भी मिला, जिसके हैंडल को सुतली से बांधा गया था और एक आदमी की बेल्ट से लपेटा गया था. एक निजी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, बैग के अंदर एक महिला का सिर था जिस पर गोली लगने का घाव था.

घर में मिले खून के छींटे

जांच के बाद पुलिस सोमवार को विलियम लोवे के घर पर तलाशी लेने पहुंची. जहां कथित तौर पर पुलिस को लिविंग रूम, डाइनिंग रूम और बाथरूम सहित पूरे घर में खून के छींटे मिले. एबीसी न्यूज के अनुसार, आरोपी के स्टोर रूम से तमाम वो हथियार बरामद हुए, जिससे उस शख्स ने अपनी पत्नी के शरीर को टुकड़े-टुकड़े किया था.

मेडिकल परीक्षक ने बताया कि महिला की बड़ी ही बेरहमी से हत्या की गई है. सबसे पहले उसके सिर में गोली मारी गई है. हालांकि पुलिस ने अभी तक यह अभी खुलासा नहीं किया है कि इस शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या किस वजह से की है.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story