Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News : बच्ची के साथ हैवानियत फिर भट्टी में फेंकने वाले सभी आरोपी गिरफ्तार, SP ने किया बड़ा खुलासा...

Sharda Kachhi
5 Aug 2023 9:39 AM GMT
Crime News
x

भीलवाड़ा: राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के कोटडी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप और उसको कोयले की भट्टी में जला देने के मामले में पुलिस ने जिन चार हैवानों को गिरफ्तार किया है, उनसे मामले का पूरा खुलासा हो चुका है. पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू ने बताया कि पुलिस ने साइंटिफिक एविडेंस …

Crime News भीलवाड़ा: राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के कोटडी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप और उसको कोयले की भट्टी में जला देने के मामले में पुलिस ने जिन चार हैवानों को गिरफ्तार किया है, उनसे मामले का पूरा खुलासा हो चुका है. पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू ने बताया कि पुलिस ने साइंटिफिक एविडेंस और अन्य सबूतों के आधार पर इस मामले में चार युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध किया.

पुलिस ने जब इन आरोपियों से पूछताछ की तो पता चला कि इनमें से दो ने नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप किया था. इसके बाद उसके सिर पर वार किया, जिससे बच्ची बेहोश हो गई. फिर उसे भट्टी में झोंक दिया. कुछ बॉडी पार्ट्स तालाब में फेंक दिए. पुलिस ने जब भट्टी की छानबीन की तो राख से बच्ची का हाथ का कंगन और पंजे की हड्डियां बरामद हुई थीं.

बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और भट्टी में झोंकने की घटना को लेकर एसपी आदर्श सिधू ने कहा कि बच्ची अपने घर से बकरियां चराने खेत पर गई थी. दोपहर के समय खेत के पास ही कोयला भट्टी चलाने वाले 21 साल के तसवारिया गांव के कान्हा और 25 साल के कालू ने बच्ची से गैंगरेप किया. इसके बाद लड़की के सिर पर वार किया था, जिससे बच्ची बेहोश हो गई.

आरोपियों ने बच्ची को मरा समझकर आरोपियों ने कोयला भट्टी खोलकर उसमें डाल दिया और आग लगा दी थी. रात 11 बजे के बाद आरोपियों ने जब भट्टी खोलकर देखी तो उसमें बच्ची का पूरा शरीर जला नहीं था. सिर और छाती का कुछ भाग रह गया था. उन हिस्सों को आरोपियों ने एक थैले में रखा और घटनास्थल से 100- 200 मीटर दूरी पर एक तालाब में फेंक दिया.

रात को 12:30 बजे परिजन जब बच्ची को ढूंढ़ते हुए पहुंचे तो उन्हें एक जगह बच्ची की चप्पलें दिखाई दीं. इसके बाद जब भट्टी में देखा तो उसमें बच्ची का हाथ का कंगन और पंजे की हड्डियां मिलीं. गैंगरेप के बाद बच्ची की हत्या कर भट्टी में झोंका था या उसे जिंदा ही भट्टी में झोंक दिया, फिलहाल यह अभी स्पष्ट नहीं है.

एसपी आदर्श सिधू ने बताया कि आरोपियों में से जिन्होंने बच्ची के साथ गैंगरेप किया था, उनकी पत्नियां और उनके परिजन भी शव को ठिकाने लगाने में शामिल थे. अन्य आरोपियों को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी.

एसपी ने कहा कि एफएसएल जांच और अन्य साइंटिफिक जांच के आधार पर पुलिस इस मामले को केस ऑफिसर स्कीम के तहत शीघ्र फास्ट्रैक कोर्ट में चालान पेश कर आरोपियों को सजा दिलाने की कोशिश करेगी. इस मामले में लापरवाही के आरोप में एक एएसआई को भी सस्पेंड किया है.

Next Story