Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : महादेव बुक, अन्ना रेड्डी ऑनलाईन सट्टा ब्रांच पर पुलिस की एक और कार्रवाई, 5 आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
4 Aug 2023 11:29 AM GMT
CG Crime
x

बिलासपुर। CG Crime जिले के तारबाहर थाना पुलिस की टीम ने महादेव बुक, अन्ना रेड्डी ऑनलाइन सट्टा ब्रांच पर बड़ी कार्रवाई की है। मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से नकदी डेढ़ लाख सहित 10 नग मोबाइल, 3 लेपटाप और 10 बैंकों के एटीएम कार्ड, वाईफाई, …

CG Crime

बिलासपुर। CG Crime जिले के तारबाहर थाना पुलिस की टीम ने महादेव बुक, अन्ना रेड्डी ऑनलाइन सट्टा ब्रांच पर बड़ी कार्रवाई की है। मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से नकदी डेढ़ लाख सहित 10 नग मोबाइल, 3 लेपटाप और 10 बैंकों के एटीएम कार्ड, वाईफाई, डोंगल जब्त किया है। वहीं पुलिस ने मुख्य सरगना को रायपुर से गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : सनकी पति ने पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या, आरोपी फरार, जाने क्या है वजह…

मामले का खुलासा करते हुए एसपी संतोष सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में सनी पृथ्वानी 39 वर्ष निवासी स्वर्णभूमि रायपुर, विनय भगत 30 वर्ष, रमेश सिंह 23 वर्ष निवासी बराड़ी न्यू दिल्ली, मनेश्वर भगत 24 वर्ष निवासी खुटगांव जशपुर व मोंटू रवानी 35 वर्ष निवासी भानस बिनोरा बिहार है। बताया जाता है कि थाना तारबाहर में सूचना मिला की 8748888885 वॉट्सएप नंबर से ऑनलाइन सट्टा खेलने के लिए प्रमोशन वर्क लिया जा रहा है। बिलासपुर की टीम पूर्व से दिल्ली में मौजूद थी, तकनीकी साक्ष्य के आधार पर दिल्ली में मौजूद पुलिस टीम द्वारा उत्तम नगर नई दिल्ली में तस्दीक कार्यवाही किया गया, तो उक्त व्यक्तियों द्वारा स्वयं से बिलासपुर में सट्टा खेलाने का काम करना बताया गया।

Read More : CG Crime : गर्भवती प्रेमिका को प्रेमी ने किया अपनाने से इंकार, गुस्साए पिता ने गला घोंटकर की हत्या, दो गिरफ्तार…

थाना तारबाहर क्षेत्र अंतर्गत सट्टा खेलाने में प्रयुक्त 3 लैपटॉप, 10 मोबाइल सट्टा से प्राप्त रकम डेढ़ लाख रुपए को पुलिस ने जब्त किया है। ऑनलाइन सट्टे का ब्रांच का मालिक सन्नी पृथवानी का होना पता चला। सन्नी पृथवानी ऑनलाइन सट्टा चलाने के लिए बेरोजगार युवकों को कंप्यूटर डाटा एंट्री, एकाउंटिंग का काम करने के बहाने अपने पास बुलाता था तथा सट्टे का काम से अधिक लाभ मिलना और अधिक सैलरी देने का लालच बताकर अवैध काम में लगा देता था। तकनीकी जानकारी के आधार पर सन्नी पृथ्वानी को आज गिरफ्तार कर लिया गया है, जिससे पूछताछ करने पर परदे के पीछे छुपकर ऑनलाइन सट्टा का काम करने वाले श्वेत पोश की महत्वपूर्ण जानकारी और अहम सुराख मिले हैं।

Next Story