Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : गर्भवती प्रेमिका को प्रेमी ने किया अपनाने से इंकार, गुस्साए पिता ने गला घोंटकर की हत्या, दो गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
3 Aug 2023 1:05 PM GMT
CG Crime
x

रायगढ़। CG Crime जिले के कापू थाना क्षेत्र के ग्राम झांझपारा में गर्भवती युवती की लाश मिली थी। जिसकी गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने मृतिका के पिता व प्रेमी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि मृतिका के पिता राम रतन चौहान ने बताया था कि बीते 28 जुलाई के …

CG Crime

रायगढ़। CG Crime जिले के कापू थाना क्षेत्र के ग्राम झांझपारा में गर्भवती युवती की लाश मिली थी। जिसकी गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने मृतिका के पिता व प्रेमी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि मृतिका के पिता राम रतन चौहान ने बताया था कि बीते 28 जुलाई के शाम लड़की टिकली चौहान फोन पर बात करते-करते घर से निकली और फिर वापस नहीं आई। जिसे रिश्तेदारों में पता किए जाने पर कहीं पता नहीं चला।

Read More :
CG Crime : दो अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार, लग्जरी कार से 37 लाख के गांजा जब्त…

जांच के दौरान मृतिका के जीजा छोटे लाल ने पूछताछ में बताया कि 28 जुलाई के शाम जब टिकली घर से निकली तो उसके पीछे-पीछे टिकली के पिता राम रतन चौहान भी गया था। दोनों के बयान पर पुलिस को शंका हुआ। संदेही राम रतन चौहान से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने ही अपनी बेटी टिकली को उसके तथाकथित प्रेमी बिकेसिंह यादव के साथ मिलकर हत्या कर देना और लोक लाज के डर से लड़की के शव को मकरतेंदु टिकरा के गड्ढा में डाल देना बताया। पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी बिकेसिंह यादव व आरोपी रामतरन पर धारा 302, 34 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

Next Story